Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राधिका मर्चेंट की एंटीलिया में पहली गणेश चतुर्थी, बहू का हाथ पकड़कर Nita Ambani ने यूं किया पोज

देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार जोश के साथ मनाया जा रहा है। ऐसे में एंटीलिया हाउस भी सजकर तैयार हो चुका है। ये फंक्शन इसलिए भी खास है क्योंकि राधिका मर्चेंट की शादी के बाद ये पहली गणेश चतुर्थी है। इस दौरान नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों ने साथ में कैमरे के लिए पोज भी किया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 08 Sep 2024 09:48 AM (IST)
Hero Image
राधिका मर्चेंट और नीता अंबानी गणेश चतुर्थी समारोह

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी बीते 12 जुलाई को मुंबई में हुई थी। इस समय मुंबई में गणपति समारोह चल रहा है और अनंत-राधिका की ये पहली गणेश चतुर्थी है। इस खास मौके पर नीता अंबानी को अपनी बहू राधिका के साथ परिवार के गणेश चतुर्थी समारोह में देखा गया।

राधिका ने सासू मां के साथ किया पोज

इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नीता अंबनी बहू राधिका का हाथ पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज करती नजर आईं। इस दौरान उनके साथ राजनीतिक नेता उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मी ठाकरे भी दिखाई दीं। राधिका ने झुककर मीडिया वालों का झुककर अभिवादन भी किया।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2024: गणेश चतुर्थी पर भक्ति और आस्था में डूबा हिंदी सिनेमा, अंबानी के घर आए बप्पा

साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं राधिका मर्चेंट

वीडियो में तीनों महिलाएं साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस बीच राधिका नीता अंबानी और रश्मी ठाकरे के बीच में खड़ी नजर आईं जहां नीता ने हाथ पकड़कर उन्हें अपने नजदीक किया। अनंत अंबानी के साथ शादी के बाद यह राधिका का पहला गणेश चतुर्थी समारोह था।

पेरिस में मनाया हनीमून

शनिवार रात एंटीलिया में अंबानी परिवार का गणेश चतुर्थी समारोह हुआ। इस समारोह में बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल हुए जिनमें सलमान खान,सैफ अली खान और करीना कपूर जैसे स्टार्स को देखा गया। सेलिब्रेशन से बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए। अनंत और राधिका की शादी में भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का जमावड़ा देखा गया। शादी के बाद कपल पेरिस के कोस्टा रिका में अपनी हनीमून बनाया। इस रिसॉर्ट में रुकने की कीमत प्रति रात 30,000 डॉलर यानी 25 लाख रुपये से ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: अंबानी की Ganesh Chaturthi में बला की खूबसूरत बन पहुंचीं तमन्ना भाटिया, करीना के लुक से भी नहीं हटेगी नजर