Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चांद का टुकड़ा बनकर सामने आईं अनंत अंबानी की पत्नी, असली सोने से बने लहंगे में हुई Radhika Merchant की विदाई

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अब ऑफिशियली मिसेज अनंत अंबानी बन चुकी हैं। उनकी शादी और शादी से जुड़े हर फंक्शन ने खूब चर्चा बटोरी । दुल्हन के रूप में राधिका किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं। वहीं उनका विदाई लुक भी बेहद खास है। प्यारी सी दिखने वाली राधिका मर्चेंट की खूबसूरत विदाई लुक वाली तस्वीरें आ चुकी हैं ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 13 Jul 2024 09:28 AM (IST)
Hero Image
राधिका मर्चेंट विदाई लुक. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Radhika Merchant Vidai Look: अंबानी परिवार की नई बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं। उनका अंदाज किसी अप्सरा से कम नहीं था। अबु जानी और संदीप खोसला के गुजराती स्टाइल में तैयार किए गए घाघरे में राधिका ने रॉयल एंट्री ली। उनका वेडिंग आउटफिट जितना चर्चा में रहा, उतनी ही खूबसूरत वह अपने विदाई वाले आउटफिट में भी नजर आईं।

विदाई लुक में भी छाईं राधिका मर्चेंट

बेहद सिंपल और क्वीन स्टाइल में राधिका वेडिंग ड्रेस (Radhika Merchant Wedding) में नजर आईं। उन्होंने अपने शादी के लुक से नया ट्रेंड सेट किया है। वहीं, अब उनकी विदाई का लुक भी सामने आ चुका है। रिया कपूर ने राधिका मर्चेंट की विदाई की तस्वीरों की सीरीज को शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी खूबसूरती और स्वीट स्माइल पर दिल हार बैठे हैं। 

यह भी पढ़ें: आइवरी जरदोजी कट-वर्क से बना बेहद खास है Radhika Merchant का घाघरा, ब्राइडल ज्वेलरी के पीछे है खास कहानी

विदाई में राधिका (Radhika Merchant Vidai Look) ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ रेड-गोल्डन कलर का आउटफिट पहना था। ये आउटफिट असली सोने का बना था। रिया कपूर ने राधिका के लुक को शेयर करने के साथ ही उनके आउटफिट से जुड़ी डिटेल्स शेयर की हैं। 

राधिका ने पहना असली सोने का बना ब्लाउज

विदाई में राधिका ने असली सोने का करचोबी काम से बना ब्लाउज पहना था।

इसके डिजाइन का आईडिया पारंपरिक आभो (कुर्ता) और कच्छ, गुजरात के ट्रेडिशन से लिया गया था। 

इस खूबसूरत लहंगे के साथ राधिका ने बनारसी ब्रोकोड का दुपट्टा पेयर किया था। इसके साथ उन्होंने रेड और गोल्डन कलर की वेल (सर या चेहरे को ढकने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला कपड़ा) को कैरी किया था। 

राधिका ने अपने विदाई आउटफिट को परफेक्ट मैच देने के लिए खास तरह की ज्वेलरी भी पहनी। उन्होंने बालों को गजरे से सजाया था।

आभूषणों में उन्होंने गले में हैवी चोकर नेकलेस, मांगटीका, बड़ी-बड़ी ईयररिंग्स और भारी भरकम चूड़ियां पहनीं। इन सबके साथ उनकी खूबसूरत सी स्माइल उनके लुक को और खास बना रही थी।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी में इस खास शख्स के साथ पहुंचीं ऐश्वर्या और आराध्या, बच्चन परिवार संग अनबन की खबरें तेज