Move to Jagran APP

'मुझे एहसास हो गया...', Raghav Chadha ने बताया Parineeti Raghav संग कैसे सुलझाते हैं झगड़े

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बॉलीवुड के क्लासी कपल में से एक हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में राघव चड्ढा ने बताया है कि परिणीति से किसी बात पर असहमति या फिर झगड़े हो तो वह कैसे सुलझाते हैं। इसके साथ ही राघव ने फैंस को टिप्स भी दी है। बता दें कि इस कपल ने बीते साल उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 05 Feb 2024 08:52 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस कपल ने बीते साल उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में राघव चड्ढा ने बताया है कि परिणीति से किसी बात पर असहमति या फिर झगड़े हो तो वह कैसे सुलझाते हैं।

दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने हाल ही में आईसीसी यंग लीडर फोरम से बातचीत की थी। इस बातचीत में कपल ने कई खुलासे किए और राघव ने नए कपल्स को सलाह भी दी।

यह भी पढ़ें: Raghav Chadha पर यूं दिल हार गई थीं Parineeti Chopra, मिलने के तुरंत बाद गूगल किया था पति का मैरिटल स्टेटस

हमेशा सही होती है पत्नी

राघव ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'अपनी शादी के शुरुआत में ही मुझे एहसास हो गया कि पत्नी हमेशा सही होती है। अगर आप समझ जाते हैं, तो कोई असहमति नहीं है। बिल्कुल, असहमतियां हैं और एक चीज जो हम आमतौर पर करते हैं या फिर करने की कोशिश करते हैं वह है लड़ाई के दौरान सो जाना नहीं'।

ऐसे सुलझा लेते हैं लड़ाइयां

इसके आगे राघव ने कहा, 'अगर किसी चीज पर असहमति होती भी है तो कभी वो मुझे अपना प्वाइंट ऑफ व्यू समझा देती हैं या फिर कभी मैं उन्हें समझा देता हूं। वैसे ऐसा बहुत कम होता है कि हम दोनों ही किसी बात पर सहमत और अहसमत हों। इस तरह हम प्रैक्टिल तरीके से अपनी लड़ाइयां सुलझा लेते हैं'।

परिणीति ने किया सिंगिंग डेब्यू

बता दें कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपना सिंगिंग डेब्यू किया है। इस बारे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी जानकारी शेयर की थी। वहीं, एक्ट्रेस के काम की बात करें, तो वह इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: 'मैं हमेशा तुमको सपोर्ट करूंगा...' Parineeti Chopra के लिए पति राघव ने शेयर किया प्यार भरा पोस्ट