Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शहनाज गिल संग अफेयर की खबरों पर राघव जुआल ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस को लेकर बोले- "उसके लिए मुझे बुरा लगता है"

Raghav Juyal On Shehnaaz Gill किसी का भाई किसी की जान में साथ नजर आए चुके राघव जुआल और शहनाज गिल के बीच कुछ चल रहा है ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर काफी दिनों से चल रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 08 May 2023 01:06 PM (IST)
Hero Image
Raghav Juyal broke silence on affair with Shehnaaz Gill says I feel bad for her

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म से पलक तिवारी और पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल ने डेब्यू किया। मूवी के प्रमोशन के दौरान हर बार सलमान खान ये कहते हुए नजर आए कि 'शहनाज मूव ऑन', लोगों ने इसे इशारा समझा क्योंकि बी-टाउन में शहनाज गिल के इश्क के चर्चे को-एक्टर राघव जुआल के साथ चल रहे थे।

राघव जुआल ने तोड़ी चुप्पी

इतने दिनों बाद जाकर अब राघव ने शहनाज गिल के साथ अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। एचटी के साथ इंटरव्यू में राघव ने कहा, "नहीं, यह बिल्कुल सच नहीं है। भाई  (सलमान खान) ने मजाक में बोला कि उसका मेरा चल रहा है।” दरअसल, राघव ने हाल ही में रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के दौरान सलमान खान के कमेंट की बात कर रहे थे। जिसमें उन्होंने शहनाज से कहा कि वो सिद्धार्थ को भूलकर अपने जीवन में आगे बढ़ें।

शहनाज गिल संग अफेयर का बताया सच

राघव ने आगे कहा कि उनके और शहनाज के बीच दोस्ती वाला रिश्ता है और अफेयर जैसा कुछ नहीं है। उनका कहना है कि शहनाज ने बिग बॉस 13 में पार्ट लिया था। लोगों ने उन्हें 4 महीने तक लगातार देखा, उन्हें आदत हो गई उनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की। तो शो खत्म होने के बाद लोगों की आदत नहीं गई, वो अभी भी जानना चाहते हैं कि शहनाज की जिंदगी में क्या चल रहा है।

KKBKKJ में साथ आए नजर

अब हमने एक दूसरे के साथ पूरी फिल्म की शूटिंग की तो दोस्ती-यारी हो जाती है। ऐसे में लोगों ने अफेयर की कहानी बना ली, मुझे बुरा लगता है शहनाज के लिए। अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर राघव  ने कहा कि वो सिंगल है, सलमान खान की तरह और बस अपनी फिल्मों पर फोकस करना चाहते हैं।