Move to Jagran APP

कभी संजय मिश्रा के घर में पोंछा लगाने को भी तैयार थे Raghav Juyal, 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद बढ़ी फीस

Raghav Juyal बतौर डांसर अपनी जर्नी की शुरुआत करने वाले राघव जुयाल ने इंडस्ट्री में बतौर एक्टर अपनी एक अलग पहचान बनाई। हाल ही में एक्टर ने बताया कि किसी का भाई किसी की जान की रिलीज के बाद उनकी फीस में बढ़ोतरी हुई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 07 Jun 2023 04:23 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2023 04:23 PM (IST)
Raghav Juyal Fees Increased After Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Raghav Juyal: रियलिटी शो में अपने डांस का जलवा दिखाने से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना चुके राघव जुयाल हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में उनके भाई के किरदार में दिखाई दिए थे।

इस फिल्म के बाद अब जल्द ही वह चार बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले वाले हैं। बैकग्राउंड डांस से लेकर एक्टर बनने तक का सफर तय करने वाले राघव जुयाल अब 100 करोड़ क्लब एक्टर बन चुके हैं।

सलमान खान के स्टारडम को देखते हुए भले ही 100 करोड़ की कमाई उनके लिए कम हो, लेकिन अन्य एक्टर्स के लिए ये बड़ी बात है। राघव जुयाल ने हाल ही में बताया कि कैसे 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद उनकी फीस बढ़ गई है।

किसी का भाई किसी की जान के फ्लॉप होने पर बोले राघव

राघव जुयाल वैसे तो पहले से ही अपने डांस को लेकर फेमस हैं, लेकिन अब 'किसी का भाई किसी की जान' ने उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए हैं। इस फिल्म के बाद राघव जुयाल ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। राघव ने हाल ही में एक मीडिया बातचीत के दौरान किसी का भाई किसी की जान के फ्लॉप होने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

उन्होंने कहा, "मैं उस लीग में शामिल नहीं हूं, जहां मैं करोड़ों की चिंता करूं। मैंने 100 करोड़ की फिल्म की है, वह मेरे लिए काफी है। मुझे नहीं पता सलमान खान इस बारे में क्या सोचते हैं, लेकिन मेरे लिए ये नंबर्स अच्छे हैं। आपने अगर अपनी लास्ट रिलीज से अच्छा किया है, तो ये अच्छी बात है। जो भी हो, मेरे लिए ये अच्छा था, रेट(फीस) बढ़ गया है और क्या ही बोलूं"।

रिजेक्शन मिलने पर राघव जुयाल ने दी प्रतिक्रिया

राघव जुयाल के पास कई बड़ी फिल्में हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें भी रिजेक्शन झेलना पड़ा था। ये रिजेक्शन उनके लिए कितना हार्ड था, इस पर बात करते हुए एक्टर ने कहा, "वो ही चाहिए था। मेरे पास घर, कार और सब कुछ है। मैं टीवी पर करोड़ों रुपए कमाता था। मेरे अंदर क्रिएटिविटी का एक कीड़ा है। मुझे अच्छा लगता है, जब लोग मुझे मेरी कमियां बताते हैं। मैंने ऑडिशन में रिजेक्ट भी हुआ हूं।

जब मैंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था, तो मैंने खुद से ये बात कही थी कि मैं कोई भी नहीं हूं। मैं संजय मिश्रा के घर पर उस वक्त पोंछा लगाने के लिए भी तैयार था। मेरा मोटिवेशन बस सीखना था। सेलिब्रिटी का कम्बल ओढ़ के आओगे तो कैरेक्टर का कम्बल कैसे ओढ़ोगे"।

राघव जुयाल के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह गुनीत मोंगा की फिल्म 'युद्धरा' में नजर आएंगे, इसके अलावा वह करण जौहर के भी एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.