Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanchana 4 का हिस्सा बनेंगी मृणाल ठाकुर ? डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने बताया सच

राघव लॉरेंस ने एक के बढ़कर एक फिल्मों को पर्दे पर उतारा है। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी अपकमिंग फिल्म कंचना 4 को लेकर चर्चा में हैं। इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर मृणाल ठाकुर का नाम सामने आ रहा था । इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस बेहद खुश नजर आए थे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 09 Jun 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
Raghava Lawrence And Mrunal Thakur (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अब तक कई साउथ फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस टॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेज में से एक हैं। हाल ही में अभिनेत्री को लेकर खबर सामने आई थी, कि वह जल्द डायरेक्टर राघव लॉरेंस की अपकमिंग फिल्म कंचना 4 का हिस्सा होगी। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस बेहद खुश नजर आए थे, लेकिन लगता है कि ये खुशी कुछ ही पल की थी।

डायरेक्टर ने अपनी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और साथ फैंस को यह भी कहा है कि वह अफवाहों पर ध्यान न दें। इस खबर के बाद मृणाल ठाकुर के फैंस के मन में एक ही सवाल हैं की क्या वह इसका हिस्सा होंगी या नहीं।

यह भी पढ़ें- Mrunal Thakur ने माता-पिता की वजह से ठुकराई कई फिल्में, बोलीं- 'मैं डरी हुई थी...'

राघव लॉरेंस का पोस्ट

9 जून को डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते किए लिखा है, 'नमस्कार दोस्तों और फैंस, कंचना 4 और कास्टिंग के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही सभी जानकारी सिर्फ अफवाह हैं। ऑफिशियल अनाउंसमेंट राघवेंद्र प्रोडक्शन के जरिए की जाएगी। जल्द ही अपडेट शेयर करेंगे।

बता दें, कंचना तमिल भाषा की बेहद सफल हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी है। 'कंचना' को 'मुनि' के नाम से भी जाना जाता है। 'मुनि' साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म में राघव लॉरेंस, सरथकुमार, लक्ष्मी राय आदि कलाकार नजर आए थे।

‘द फैमिली स्टार’ में आईं नजर

बता दें हाल ही में अभिनेत्री को ‘द फैमिली स्टार’ में देखा गया था। ये फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है।  परसुराम द्वारा लिखित और निर्देशित, रोमांस पारिवारिक ड्रामा 5 अप्रैल को पूरे भारत के सिनेमाघरों में तेलुगु और तमिल में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें-  The Family Star: आधा बजट भी नहीं निकाल पाई ये फिल्म, महीने भर में OTT पर मारी एंट्री, जानिए- कहां हो रही स्ट्रीम