Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roadies के चक्कर में हुआ Raghu Ram का तलाक, मेंटली टूट गए थे एक्टर, सालों बाद छलका दर्द

Raghu Ram ने एमटीवी रोडीज के 10 सीजन को होस्ट किया है लेकिन मेकर्स के साथ खिटपिट की वजह से उन्होंने शो से किनारा कर लिया था। सालों बाद रघु राम ने खुलासा किया है कि इस शो की वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी बिखर गई थी और पत्नी से वह अलग हो गए थे। वह मेंटल हेल्थ से भी गुजरे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 12 Apr 2024 05:53 PM (IST)
Hero Image
रघु राम का एमटीवी रोडीज के चलते हुआ था तलाक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यूथ के बीच फेमस रियलिटी शो एमटीवी रोडीज (MTV Rodies) की शुरुआत रघु राम (Raghu Ram) और उनके भाई राजीव लक्ष्मण के साथ हुई थी। दोनों भाइयों ने मिलकर 10 सीजन तक यह शो चलाया और फिर अचानक इससे किनारा कर लिया। एक हालिया इंटरव्यू में रघु राम ने बताया कि क्रिएटिव टीम के साथ खिटपिट की वजह से उन्होंने शो को छोड़ा। उन्होंने यहां तक आरोप लगाया है कि इस शो की वजह से उनका तलाक हुआ है।

रोडीज में बदलाव से खुश नहीं थे रघु राम

साल 2000 में शुरू हुआ एमटीवी रोडीज सबसे पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में रघु राम ने बताया कि वह इस शो के मेकर्स से तंग आ गए थे। अभिनेता ने कहा, "मैं तंग आ गया था। इसके दो कारण थे। एक तो यह था कि मैं एमटीवी शो को एक खास तरह से बनाना चाहता था, जो मुझे मंजूर नहीं था। 10 सीजन तक मेरे पास खुली छूट थी, लेकिन 9वीं से 10वें सीजन तक मुश्किलें शुरू हो गई थीं।"

Raghu Ram

यह भी पढ़ें- Mr India की 'टीना' याद है? 37 साल से गुमनामी में जी रहीं एक्ट्रेस, फिल्मों से दूर ऐसे बिता रहीं जिंदगी

रोडीज के चलते टूटी शादी

रघु राम ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया और आरोप लगाया है कि रोडीज के चलते उनकी शादी टूट गई। बकौल अभिनेता, "दूसरी बात जो हो रही थी, वह यह थी कि पर्सनल लाइफ में मैं काफी बुरे फेज से गुजर रहा था और इसका कारण रोडीज और आसपास का क्रेज था। मेरी शादी में प्रॉब्लम्स आने लगी।"

Raghu Ram and Sugandha Garg

रघु राम ने आगे कहा, "आखिर में मेरा तलाक हो गया। मेरा मेंटल हेल्थ, फिजिकल हेल्थ और बाकी सब पर बुरा प्रभाव प़डा। मुझे एक कदम दूर जाने की जरूरत थी। इसलिए मैं रुक गया और मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया। एक दिन भी मुझे इसका कोई अफसोस नहीं हुआ।"

कनाडियन सिंगर से की है दूसरी शादी

रघु राम ने साल 2006 में एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग से शादी की थी। हालांकि, 2018 में उनका तलाक हो गया था। अब वह कनाडियन सिंगर Natalie Di Luccio के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। वह एक बेटे के पिता भी हैं।

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर बदतमीजी रंजीत को पड़ी थी भारी, मां ने निकाल दिया था घर से बाहर