Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोशल मीडिया पर छाई रणबीर-आलिया की बेटी राहा कपूर, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के बाद वायरल हुआ अब नया वीडियो

भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेट अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की चर्चा पिछले कुछ दिनों से लगातार बनी हुई है। फिल्म क्रिकेट और बिजनेस इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे इस फंक्शन में पहुंचे। इस लिस्ट में रणबीर कपूर आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में बेटी राहा कपूर को लेकर भी गए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 04 Mar 2024 09:23 AM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर छाई रणबीर-आलिया की बेटी राहा कपूर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की चर्चा पूरे देश में हो रही है। तीन दिनों तक चले इस सेलिब्रेशन में दुनियाभर की हस्तियां शामिल हुईं। अंबानी परिवार के अलावा लगभग पूरा बॉलीवुड इस फंक्शन की चमक बढ़ाने पहुंचा। इनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नन्ही परी राहा कपूर का नाम भी शामिल हैं, जो बिना कुछ किए बस अपनी क्यूटनेस की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग से हाल ही में राहा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो मां की गोद में बैठी अनंत अंबानी के साथ चिट-चैट करते हुए नजर आई थीं। वहीं, अब राहा कपूर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रिहाना की फीस उड़ा देगी नींद, इतने में हो जाएंगी सैकड़ों शादियां

घर के लिए रवाना हुई कपूर फैमिली

राहा कपूर बॉलीवुड की ऐसी स्टारकिड हैं, जिनकी अभी से तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 से 3 मार्च तक चली। वहीं, अब सभी सेलेब्स अपने- अपने घर के लिए जामनगर से रवाना हो चुके हैं। इनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी सोमवार को जामनगर से वापस मुंबई जाते हुए स्पॉट हुए।

वायरल हुआ राहा का नया वीडियो

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में राहा कपूर मां आलिया भट्ट की गोद में घूमते हुए नजर आई थीं। वहीं, घर जाते वक्त राहा पापा रणबीर कपूर की गोद में चढ़कर जाते हुए स्पॉट हुईं। हमेशा की तरह इस बार भी राहा कैमरे को देखकर आढ़े-टेढ़े मुंह बनाते हुए दिखाई दीं। वहीं, बेटी की हरकते देखकर आलिया मुस्कुराने लगीं। अब सोशल मीडिया पर राहा ये वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में ट्रक भर Luggage लेकर पहुंचीं रिहाना, लोगों को आया चक्कर

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अंबानी की वीवीआईपी गेस्ट लिस्ट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शामिल बाकी सेलेब्स की बात करें, तो इनमें शाह रुख खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स हैं। वहीं, क्रिकेट जगत से महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर भी परिवार के साथ पहुंचे। इनके अलावा मेटा के चेयरमैन मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी शामिल हुईं।