Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मम्मी Alia Bhatt के साथ मुंबई के मौसम का मजा लेती दिखीं राहा कपूर, क्यूटनेस से फिर जीता लोगों का दिल

आलिया भट्ट ने 2022 में बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था । इस साल नवंबर राहा पूरे दो साल की होने वाली हैं। जैसे-जैसे राहा बड़ी हो रही है उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती ही जा रही है। वो भी फेमस स्टार किड्स में शामिल हो चुकी हैं । फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं । 

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 05 Aug 2024 06:08 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट और राहा कपूर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर भी पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर जब भी उनका कोई वीडियो आता है तो वायरल हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

सोमवार को राहा का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह मम्मी आलिया भट्ट के साथ घूमने निकली।  हमेशा की तरह इस बार भी आलिया भट्ट की बेटी बेहद क्यूट अंदाज में नजर आई। राहा के एक्सप्रेशन ने फिर से फैंस का दिल जीत लिया।

मम्मी के साथ मुंबई की सैर पर राहा

राह कपूर मम्मी आलिया के साथ भी ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारती हैं।  अभिनेत्री अपनी लाडली को घर से बाहर घूमने फिराने लेकर जाती रहती हैं। सोमवार की सुबह राहा और आलिया मुंबई के हसीन मौसम में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई। इस दौरान दोनों अपनी गाड़ी में सवार थी और कहीं जा रही थी। हालांकि, कहा इसका तो खुलासा नहीं हुआ, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री राहा को उनके नाना-नानी से मिलवाने लेकर गई है।

यह भी पढ़ें-  राहा के आ जाने से Mahesh Bhatt का फोकस हुआ शिफ्ट, बोले - बच्चों में होती है मोहित करने की शक्ति

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

अंगूठा चूसते नजर आईं राहा

इस वीडियो में राहा मम्मी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं और गाड़ी की खिड़की से बाहर की तरह झाक रही है। इस दौरान उन्होंने अपने हाथ के अंगूठे को मुंह में लिया हुआ है और बेहद क्यूट लग रही हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स ने दिल खोलकर तारीफ कर रहे है।  एक यूजर ने लिखा- "प्यारा बच्चा।" दूसरे यूजर ने लिखा- राहा बिल्कुल आलिया जैसी है। तीसरे यूजर ने लिखा- छोटी आलिया भट्ट। 

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द अल्फा,बैजू बावरा, जगरा और ब्रह्मास्त्र 2 में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- पापा रणबीर के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकलीं Raha Kapoor, क्यूटनेस देख यूजर बोले- छोटी आलिया