Move to Jagran APP

बेटी राहा संग अनंत और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे रणबीर-आलिया, इटली के लिए हुए रवाना

अंबानी परिवार में एक बार फिर जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। मार्च में जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन देखने को मिला था जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। वहीं अब एक बार फिर इस कपल का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन होने जा रहा है। इस बार ये सेलिब्रेशन क्रूज पर होने वाला है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 27 May 2024 08:41 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 08:41 AM (IST)
Anant Radhika pre wedding celebration Italy (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मार्च में इस कपल का जामनगर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन देखने को मिला था, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।

वहीं अब इस कपल का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन होने जा रहा है, जो जामनगर में नहीं बल्कि इंडिया से बाहर होने वाला है। इस बार यह इटली में है। यह सेलिब्रेशन 3 दिनों तक के लिए एक क्रूज पर होने जा रहा है। ये क्रूज इटली से फ्रांस तक की यात्रा के लिए निकलने वाला है। एक-एक कर सेलेब्स इटली के लिए निकल चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt ने डेढ़ साल की बेटी Raha को दी जिंदगी की सबसे बड़ी सीख, मौसी शाहीन ने दिया ये रिएक्शन

इटली रवाना हुए आलिया-रणबीर और राहा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन बेहद खास और ग्रैंड होने जा रहा है। ऐसे में इस फंक्शन के सबसे पहले गेस्ट हैं बॉलीवुड का कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। रविवार देर रात ये कपल अपनी बेटी राहा को इटली रवाना हुआ। इस दौरान तीनों मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुए।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आलिया-रणबीर और राहा का एयरपोर्ट लुक

इस दौरान रणबीर व्हाइट टी-शर्ट और बेज पैंट में क्लीन-शेव लुक में नजर आए। तो वहीं आलिया भट्ट कैजुअल अवतार में भी नजर आईं। इस कपल की लाडली राहा मम्मी-पापा संग ट्विनिंग करती दिखाई दी और हमेशा की तरह महफिल लूट ली। सफेद आउटफिट में राहा बेहद क्यूट अंदाज में नजर आई।

जुलाई में होगी शादी

अनंत और राधिका की शादी इस साल 12 जुलाई को होने जा रही है। शादी में मुंबई में होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे की शादी काफी ग्रैंड करने वाले हैं। इस तरह से प्री-वेडिंग फंक्शन में पानी की तरह पैसा बहाया है वैसे की शादी में भी होने वाला है।

यह भी पढ़ें- लग्जरी कार से गुची बैग तक, अनंत-राधिका को बॉलीवुड से मिले करोड़ों के गिफ्ट, जानें- किसने दिया सबसे महंगा तोहफा?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.