Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahat Fateh Ali Khan ने स्टूडेंट की जूतों से की पिटाई तो फूटा Chinmayi Sripaada का गुस्सा, बोलीं- 'यह भयानक है'

बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने गा चुके पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) विवादों में फंस गये हैं। सोशल मीडिया पर राहत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने स्टाफ को जूतों से मारते हुए नजर आ रहे हैं। प्लेबैक सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने राहत फतेह के विवाद पर रिएक्शन दिया है और सिंगर की क्लास लगाई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 28 Jan 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
राहत फतेह अली खान पर बरसीं चिन्मयी श्रीपदा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rahat Fateh Ali Khan Controversy: 'ओ रे पिया', 'जरूरी था' और 'बोल ना हल्के हल्के' जैसे कई बॉलीवुड गानों को अपनी आवाज दे चुके पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) एक वीडियो के चलते विवादों में आ गये हैं।

छात्र को राहत ने बुरी तरह पीटा

अपनी जादुई आवाज के लिए दुनियाभर में मशहूर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में वह किसी शख्स को बुरी तरह जूतों से मारते हुए नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, राहत जिसे पीट रहे थे, वह उनका नौकर था। बाद में खुद सिंगर ने खुलासा किया कि वह शख्स उनका शागिर्द यानी छात्र था।

यह भी पढ़ें- Rahat Fateh Ali Khan: चप्पल से नौकर को पीटते नजर आए सिंगर राहत फतेह अली खान, फिर मांगी माफी, वीडियो वायरल

राहत फतेह अली खान पर बरसीं बॉलीवुड सिंगर

भले ही राहत फतेह अली खान ने अपनी गलतियों की माफी मांग ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। 'तेरे बिना' सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripaada) ने भी पाकिस्तानी सिंगर की क्लास लगाई है और उनकी हरकतों को भयानक बताया है। चिन्मयी ने स्टूडेंट को पीटते हुए राहत फतेह अली खान का वायरल वीडियो अपने एक्स पर रीशेयर किया है। 

— Chinmayi Sripaada (@Chinmayi) January 27, 2024

इस क्लिप के साथ चिन्मयी ने ट्वीट कर लिखा, "कुछ ऐसे लोग पब्लिक के सामने सज्जन और मृदुभाषी की तरह व्यवहार करते हैं, लेकिन कोई नहीं जानता है कि वे इस तरह की अमानवीय व्यवहार भी कर सकते हैं। अगर पहले कैमरे मौजूद होते तो शायद जिन्हें हमने महान का दर्जा दिया है, उनमें से ज्यादातर लोगों का असली चेहरा पब्लिक में उजागर हो गया होता। भयानक।"

यह भी पढ़ें- Kamal Haasan पर निकला साउथ की इस सिंगर का गुस्सा, Me Too मामले से जुड़े हैं तार