Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahat Fateh Ali Khan: चप्पल से नौकर को पीटते नजर आए सिंगर राहत फतेह अली खान, फिर मांगी माफी, वीडियो वायरल

Rahat Fateh Ali Khan Video सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सिंगर राहत फतेह अली खान एक शख्स को चप्पल से पीटते हुए और घसीटते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर कर इसकी सच्चाई बताई है और माफी भी मांगी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 28 Jan 2024 12:13 AM (IST)
Hero Image
राहत फतेह अली खान (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rahat Fateh Ali Khan Video: राहत फतेह अली खान संगीत की दुनिया का एक जाना माना नाम है। उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। उनके गाए हुए गाने लोगों की जुबान पर रहते हैं। अब उन्हें लेकर एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं, जो एक शख्स को चप्पल से पीट रहे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया है कि ये वीडियो पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का है और वो जिसे पीट रहे हैं वो उनका नौकर है।

यह भी पढ़ें: Chiranjeevi: 'एनिमल' डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga ने की चिरंजीवी से मुलाकात, पद्म विभूषण के लिए दी बधाई

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक आदमी को बेरहमी से चप्पल से पीटते दिख रहा है। साथ ही उन्हें ये बोलते हुए सुना जा सकता है कि कहां है मेरी बोतल। इसके बाद वह नौकर को घसीटते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Clearly, he is drunk! He has completely lost it. 🤬🤬 pic.twitter.com/SIH8nmkakM— Dia AZ (@drdia_a) January 27, 2024

जैसे ही वीडियो सामने आया है सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो की वजह से सिंगर राहत फतेह अली खान को लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह बहुत ही शर्मनाक है'। एक अन्य ने लिखा, 'अजीब जहालत'। इसके अलावा भी कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

राहत फतेह अली खान ने मांगी माफी

वीडियो वायरल होने के बाद राहत फतेह अली खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में वह कहते हैं कि ये जो वीडियो आप देख रहे हैं, ये एक उस्ताद और शागिर्द के आपसी मामले की बात है। इसके बाद वह उस शख्स को भी फैंस से मिलवाते हैं, जिसकी उन्होंने चप्पल से पिटाई की।

View this post on Instagram

A post shared by Ustad Rahat Fateh Ali Khan (@officialrfakworld)

वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि उस्ताद और शागिर्द का रिश्ता ऐसा है कि जब कोई शागिर्द अच्छा काम करता है तो हम उतना ही प्यार भी देते हैं और अगर कोई गलती हो जाती है तो हम उसको सजा भी देते हैं। इसके बाद राहत अपने शागिर्द को इस पर सफाई देने के लिए कहते हैं। एक दूसरी वीडियो में वह शागिर्द से माफी भी मांगते हैं।

यह भी पढ़ें: Fighter Box Office Day 3: 'टेक ऑफ' हुआ Hrithik Roshan का 'फाइटर' जेट, तीसरे दिन कर डाला धमाकेदार कलेक्शन