Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Big Boss का हिस्सा रहे राहुल महाजन की तीसरी शादी भी टूटी, अपने से 18 साल छोटी पत्नी से ले रहे तलाक?

तमाम रियलिटी शोज के कंटेस्टेंट रह चुके राहुल महाजन अपनी पत्नी से तलाक ले रहे हैं ।कजाकिस्तान मॉडल नताल्या इलीना से उनकी शादी हुई थी और अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। नताल्या राहुल की तीसरी पत्नी थीं। इससे पहले उनकी शादी 2006-2008 तक श्वेता सिंह से हुई थी। बाद में राहल ने डिंपी गांगुली से शादी की थी।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 31 Jul 2023 04:37 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss contestant Rahul Mahajan getting divorced third time. Photo- Screenshot

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rahul Mahajan and Natalya file for divorce  टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहे राहुल महाजन की पर्सनल लाइफ अक्सर चर्चा में रहती है। अब राहुल की शादीशुदा जिंदगी को लेकर खबर आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राहुल महाजन अपनी तीसरी पत्नी नताल्या इलीना से तलाक लेने वाले हैं। शादी के 5 साल बाद दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को चौंका दिया है।

पिछले साल तलाक फाइल किया

रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल और नताल्या ने पिछले साल ही तलाक फाइल कर दिया था। सूत्रों के मुताबिक, दोनों के बीच कॉम्पैटिबिलिटी शुरुआत से ही एक मुद्दा रहा है। हालांकि, वे अपनी शादी को जितना लंबा खींच सकते थे, उतना खींचने की कोशिश की। इसका बाद तलाक का फैसला लिया गया।

राहुल महाजन भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे और सांसद पूनम महाजन के भाई हैं। राहुल ने साल 2018 में कजाकिस्तान की मॉडल नताल्या इलीना से शादी रचाई थी। नताल्या राहुल से 18 साल छोटी हैं। वह पहले राहुल की शादी अपनी मां से करवाना चाहती थीं, क्योंकि नताल्या की मां राहुल से उम्र में चार साल ही बड़ी हैं, जबकि नत्याला और राहुल के बीच 18 साल का गैप था। हालांकि, फिर नताल्या ने राहुल से शादी कर ली।

View this post on Instagram

A post shared by Rahul Mahajan (@therahulmahajan)

पहले भी कर चुके दो शादियां

इससे पहले राहुल महाजन दो शादियां कर चुके हैं। उन्होंने पहली शादी 2006 में श्वेता सिंह से की। शादी के दो साल बाद ही 2008 में दोनों ने तलाक ले लिया। फिर राहुल ने साल 2010 में डिंपी गांगुली से शादी की, लेकिन 5 साल बाद 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया।

Photo- Screenshot

शादी टूटने की खबरों पर क्या बोले राहुल महाजन?

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए राहुल ने तलाक की खबरों से ना इनकार और ना ही इकरार। उन्होंने साफ कहा कि निजी जिंदगी पर कमेंट नहीं करेंगे। राहुल ने कहा

मैं अपनी निजी जिंदगी को निजी ही रखना चाहता हूं। मैं किसी चीज पर कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगा। मेरी निजी जिंदगी में क्या हो रहा है, इस पर मैं अपने दोस्तों से भी चर्चा नहीं करता हूं।

तीसरी शादी टूटने पर बीमार पड़े राहुल

राहुल महाजन के एक करीबी दोस्त ने बताया कि राहुल अपनी तीसरी शादी टूट जाने के बाद काफी दुखी हुए। उनकी तबीयत भी बिगड़ गई थी। पिछले साल उनकी हालत बहुत खराब थी, लेकिन अब वह ठीक हैं।

राहुल ने फैसला किया है कि वे अपनी निजी जिंदगी के बारे में किसी को खुलेआम नहीं बताएंगे। उन्होंने नताल्या से शादी भी सीक्रेट तरीके से ही थी। राहुल स्मार्ट जोड़ी में नताल्या के साथ थे।