Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तीसरे तलाक से उबरने के लिए डॉक्टर्स की मदद ले रहे हैं Rahul Mahajan, बोले- मेरे जीवन में एक बड़ा भूकंप आया

Rahul Mahajan Divorce राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले राहुल महाजन का एक बार फिर तलाक हो गया है। उनकी तीसरी शादी भी टूट गई है। अब राहुल ने इस पर खुलकर बात की है। राहुल ने साल 2018 में गुपचुप तरीके से कजाकिस्तान की मॉडल नताल्या से शादी की थी लेकिन अब दोनों का रिश्ता भी टिक न सका और दोनों की राहें अलग हो गईं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 03 Sep 2023 09:03 PM (IST)
Hero Image
Rahul Mahajan Natalya Ilina Divorce Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Rahul Mahajan Divorce: बिग बॉस फेम राहुल महाजन (Rahul Mahajan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। राहुल महाजन एक बार फिर लाइफ में अकेले रह गए। राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले राहुल महाजन का एक बार फिर तलाक हो गया है। उनकी तीसरी शादी भी टूट गई है। अब राहुल ने इस पर खुलकर बात की है।

तीसरे तलाक को राहुल ने बताया 'बड़ा भूकंप'

राहुल ने साल 2018 में गुपचुप तरीके से कजाकिस्तान की मॉडल नताल्या से शादी की थी, लेकिन अब दोनों का रिश्ता भी टिक न सका और दोनों की राहें अलग हो गईं। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राहुल ने कहा है कि, ' मेरे पास डॉक्टर्स हैं जो मेरी भावनाओं से निपटने में मेरी मदद कर रहे हैं। हमारे देश में थेरेपी  से मदद मांगना कलंक माना जाता है, लेकिन मुझे ऐसा करने में कोई शर्म नहीं दिखती।'

राहुल ने आगे कहा, 'यह ऐसा है जैसे मेरे जीवन में एक बड़ा भूकंप आया हो, जिसके झटके अभी भी कहीं-कहीं हैं। मुझे बहुत आघात पहुंचा है, लेकिन जीवन चलता रहता है। आपके पास मजबूत होने के अलावा कोई और दूसरा रास्ता नहीं होता है। मेरे मन में अभी भी उसके लिए प्यार और सम्मान है। प्यार कभी खत्म नहीं होता। मैं उसके संपर्क में नहीं हूं और मुझे यह भी नहीं पता कि वह कहां है, लेकिन प्यार ऐसे ही खत्म नहीं होता।'

नताल्या से थी राहुल की तीसरी शादी

राहुल महाजन और नताल्या के बीच शादी के बाद से ही समस्याएं चल रही थीं, लेकिन दोनों ने अपनी शादी को एक मौका देने का फैसला किया था। कोशिशों के बाद भी ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और अलग हो गए। राहुल ने नताल्या से पहले डिंपी और श्वेता सिंह से की थी।  पहली दो पत्नियों ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

मैंने अपनी एक्स वाइफ को गुजारा भत्ता नहीं दिया- राहुल

इस दौरान राहुल ने ये भी खुलासा किया है कि उन्होंने तलाक के बाद अपनी किसी भी एक्स वाइफ को कभी भी गुजारा भत्ता नहीं देना पड़ा, क्योंकि तलाक हमेशा आपसी शर्तों पर हुआ। “मैंने अपने किसी भी पत्नी श्वेता सिंह, डिम्पी गांगुली और नताल्या को गुजारा भत्ता के रूप में एक भी रुपया नहीं दिया है। मेरे सभी तलाक आपसी सहमति से हुए हैं।”