Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar Suicide Case: पड़ोसी राहुल पर केस दर्ज, खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप

Vaishali Takkar Suicide Case टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड नोट में पड़ोसी राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा पर गंभीर आरोप लगे हैं। डायरी के मुताबिक राहुल और निशा ने उन्हें इतना प्रताड़ित किया कि उन्हें अंत में मौत का रास्ता चुनना पड़ा।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 07:09 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Vaishali Takkar. Photo Credit/ Vaishali Takkar Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vaishali Takkar Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत से उनके दोस्त और चाहने वालों को गहरा धक्का लगा है। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है, सुसाइड नोट के आधार पर मुख्य आरोपी राहुल नवलानी पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

सुसाइड नोट के जिन पन्नों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उससे ये साफ हो गया है राहुल, वैशाली को लंबे समय से परेशान कर रहे थे, जिससे तंग आकर वैशाली ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली। वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलाने की मांग की है। तेजाजि नगर पुलिस ने राहुल और दिशा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 और 34 के तहत केस दर्ज किया है।

सुसाइड नोट में लगाए कई आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि वैशाली के कमरे से सुसाइड नोट मिला, जिसमें उन्होंने पड़ोसी राहुल नवलानी पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा पुलिस को एक डायरी भी मिली, जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता से माफी मांगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैशाली ने लिखा- मम्मी-पापा मुझे माफ करियेगा। मैं आपके लिए अच्छी बेटी नहीं बन पाई। मेरी मौत का जिम्मेदार राहुल है, उसे मत छोड़िएगा। उसने ढाई साल तक मुझे परेशान किया।

View this post on Instagram

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

नहीं मिलेगी मेरी आत्मा को शांति

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, आप राहुल और उसकी पत्नी निशा को सजा जरूर दिलवाइयेगा नहीं तो मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। सुसाइड नोट को 'आई क्विट' लिखकर वहीं खत्म कर दिया। राहुल पर यह भी आरोप है कि वह फोटो और वीडियो के जरिये वैशाली को ब्लैकमेल कर रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

दिसंबर में होने वाली थी शादी

वैशाली की आत्महत्या से उनके दोस्तों को गहरा धक्का लगा है। वैशाली ढाई साल से परेशान थीं, इसकी किसी को भनक भी नहीं लगी। दिसंबर 2022 में वैशाली की मितेश नाम के व्यक्ति के साथ शादी होने वाली थी। 

यह भी पढ़ें: Vaishali Takkar Suicide: एक्ट्रेस की डायरी से खुले कई राज, सुसाइड नोट में की इस शख्स को सजा दिलाने की मांग