Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'The Bloody Kingdom' के लिए राज और डीके ने नेटफ्लिक्स से मिलाया हाथ, जबरदस्त एक्शन से भरपूर होगी सीरीज

गन्स एंड गुलाब की अपार सफलता के बाद राज और डीके (Raj DK ) की जोड़ी ने अपनी पहली एक्शन-फैंटेसी सीरीज रक्त ब्रह्मंड - द ब्लडी किंगडम की अनाउंसमेंट कर दी है। इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। हाल ही में इसका पोस्टर रिलीज किया गया। खबरों की मानें तो अली फजल अगस्त के महीने से इस सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 27 Jul 2024 12:53 PM (IST)
Hero Image
राज और डीके ने अनाउंस की नई वेब सीरीज

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। निर्माता राज और डीके की जोड़ी ने हमें ओटीटी पर कई बेहतरीन सीरीज दी हैं। फर्जी, द फैमिली मैन और हाल ही में आई गन्स एंड गुलाब जैसी फिल्मों की सफलता इसी का उदाहरण है। अब इस जोड़ी ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी की है। इस सीरीज का नाम 'रक्त ब्रम्हांड - द ब्लडी' किंगडम है।

मेकर्स ने शेयर किया पोस्टर

हाल ही में एक पोस्टर के जरिए इसकी अनाउंसमेंट की गई। शो को तुम्बाड के डायरेक्टर राही अनिल बर्वे डायरेक्ट करेंगे। राज और डीके ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें एक क्राउन दिखाई दे रहा है जिसके ऊपर से खून टपक रहा है। बता दें कि राजकुमार राव, दुलकर सलमान और आदर्श गौरव स्टारर 'गन्स एंड गुलाब्स' के बाद रीज और डीके की नेटफ्लिक्स के साथ ये दूसरी साझेदारी है।

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan in Citadel: सिटाडेल के पांचवें एपिसोड में है वरुण धवन का कैमियो, क्या आपने नोटिस किया?

यह सीरीज खूनी संघर्ष की कहानी होगी जिसमें जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन विजुअल्स देखने को मिलेंगे। यह एक ऐसी मनोरंजक और दिलचस्प कहानी होगी जिसे पहले कभी नहीं देखा गया होगा।

कास्ट के लिए ये नाम सुझाए गए

सीरीज की कास्ट को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। हालांकि इसमें काम करने को लेकर अली फजल और सामंथा प्रभु का नाम सामने आया है। इससे पहले कई रिपोर्ट्स में आदित्य रॉय कपूर को भी लीड एक्टर के तौर पर कास्ट करने की बात चल रही थी। इसमें वामिका गब्बी भी नजर आ सकती हैं। इसके अलावा राज और डीके की सिटेडल सीरीज बहुत जल्द प्राइम वीडियो पर आने वाली है। ये ओरिजनल अमेरिकन सीरीज सिटेडल का हिंदी वर्जन है। इस सीरीज में आपको वरुण धवन और सामंथा की जोड़ी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Citadel: लंदन में ‘सिटाडेल’ के ग्रैंड प्रीमियर में शामिल हुए सामंथा-वरुण, ऑल ब्लैक लुक ने जीता लोगों का दिल