Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prateik Babbar: फिर प्यार में पड़े राज बब्बर के बेटे, ऐश्वर्या राय संग काम कर चुकी एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

आपको बता दें कि प्रतीक बब्बर ने इससे पहले साल 2019 में बसपा पार्टी के लीडर पवन की बेटी सान्या सागर से शादी की थी। दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया था और वो अलग हो गए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 15 Feb 2023 10:39 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Prateik Babbar-Priya Banerjee Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Prateik Babbar-Priya Banerjee In Relationship: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर राज बब्बर के बेटे और एक्टर प्रतीक बब्बर प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। प्रतीक भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं, वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रतीक ने फैंस के एक बड़ा सरप्राइज गिफ्ट दिया है। प्रतीक ने वैलेंटाइन डे पर अपने सीक्रेट रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। उन्होंने फाइनली बता दिया कि वो किसी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। उन्होंने कुछ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं प्रतीक  

प्रतीक बब्बर साउथ एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं। एक्टर ने प्रिया के साथ अपनी कुछ तस्वीरें  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। पहली फोटो में प्रतीक और प्रिया एक-दूसरे के साथ कोजी पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों का फेस नहीं, बल्कि बैक नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों की बॉडी पर 'पी और बी' का टैटू दिख रहा है। ये टैटू प्रतीक ने अपनी उंगलियों पर और प्रिया ने अपने कॉलर बोन के पास बनवाया है। खास बात ये है कि प्रतीक और पूजा दोनों का नाम और सरनेम इन्हीं दो अक्षरों से शुरू होता हे। इन फोटोज के साथ प्रतीक ने कैप्शन में  अपने नाम के अक्षरों के साथ इन्फिनिटी इमोजी बनाया है।

View this post on Instagram

A post shared by prateik babbar (@_prat)

जानिए कौन हैं प्रिया बनर्जी

प्रतीक बब्बर के साथ नाम जुड़ने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि प्रिया बनर्जी कौन है। बता दें,  प्रिया बनर्जी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैंं। प्रिया ने साउथ फिल्म ‘किस’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा प्रिया, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म ‘जज्बा’ में भी काम कर चुकी हैं। एक्टिंग के साथ प्रिया सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं।