Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ED के 98 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त करने के बाद राज कुंद्रा की पहली पोस्ट, लिखा- 'जब अपमान हो...'

Shilpa Shetty और राज कुंद्रा पर से मुसीबत के बादल छटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अश्लील फिल्म बनाने के मामले से अब तक राज कुंद्रा को पूरी तरह से राहत भी नहीं मिली कि उससे पहले ही वह मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसते हुए दिखाई दिए। इस मामले में पुलिस ने उनकी 98 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त कर ली जिसके बाद राज ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 19 Apr 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
ED के 98 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त करने के बाद राज कुंद्रा की पहली पोस्ट/ फोटो-Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का विवादों से गहरा नाता है। ये कपल किसी ना किसी वजह से मुश्किलों से घिर ही जाता है। अश्लील फिल्म बनाने के मामले में कुछ महीनों तक जेल की हवा खाने के बाद राज कुंद्रा जमानत पर बाहर आ गए थे।

हालांकि, एक बार फिर से मुसीबत ने उनके दरवाजे पर दस्तक दी है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की 98 करोड़ की संपत्ति को ईडी द्वारा जब्त किया गया है, जिसकी जानकारी खुद प्रवर्तन निदेशालय (ED)ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर शेयर की। ईडी के संपत्ति जब्त करने के बाद राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करके हलचल मचा दी है।

राज कुंद्रा ने प्रॉपर्टी जब्त होने के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट

ईडी के एक्शन के कुछ घंटों बाद राज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक शेर की फोटो शेयर की, जिस पर अंग्रेजी की एक कोट लिखी है। इसका हिंदी अनुवाद इस प्रकार है- "जब आपको अपमान महसूस हो तो शांत रहना सीखना चाहिए, क्योंकि ये एक अलग तरह की ग्रोथ है"।

यह भी पढ़ें: ED के शिकंजे में फंसे Raj Kundra हैं कई सौ करोड़ के मालिक, IPL टीम से लेकर रियल एस्टेट तक फैला है बिजनेस

raj kundra post

राज कुंद्रा के अलावा उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें साई बाबा की फोटो लगी हुई है। इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही शिल्पा शेट्टी ने लिखा था, "सरेंडर...ओम साई राम"।

shilpa shetty

इससे पहले शिल्पा और राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने एक बयान जारी करते हुए बताया था कि वह अधिकारियों का सहयोग करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उन्हें अपनी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

किस मामले में फंसे हैं राज कुंद्रा 

गुरुवार को ईडी ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया था कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की 97.76 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त कर ली है। ये मामला बिटकॉइन स्कैम से जुड़ा हुआ है, जिसमें राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने निवेशकों के धन के साथ धोखाधड़ी की है।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा कई बार शिल्पा शेट्टी को महंगे-महंगे तोहफे देने के लिए चर्चा में आ चुके हैं। उनकी गिनती अमीर कारोबारियों की लिस्ट में होती है।

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ के आलीशान बंगले में रहती हैं Shilpa Shetty, लग्जरी घर की इनसाइड तस्वीरें देख खुली रह जाएंगी आंखें