Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raj Kundra ने पत्नी Shilpa Shetty के लिए किया रोमांटिक पोस्ट, बोले- मैंने तुमसे प्यार किया क्योंकि...

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पिता राज कुंद्रा (Raj Kundra) पिछले कुछ समय से अपनी पत्नी से ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहे हैं। हाल ही में राज कुंद्रा ने अपनी आगामी फिल्म का एलान किया है जिसके जरिए वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपनी लेडी लव शिल्पा पर प्यार लुटाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 21 Oct 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए किया ये पोस्ट। (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) सबसे चर्चित स्टार कपल्स में से एक हैं। लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने वाले राज कुंद्रा ने अब ऑनलाइन की दुनिया में वापसी कर ली है। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लेडी लव शिल्पा पर प्यार लुटाया है।

राज कुंद्रा ने शिल्पा के लिए किया रोमांटिक पोस्ट

राज कुंद्रा ने ट्विटर हैंडल पर अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को स्पेशल फील कराते हुए एक वीडियो शेयर किया है और उन्हें क्वीन बुलाया है। क्लिप में राज और शिल्पा की कई खूबसूरत तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'उसकी क्वीन'।

इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने बताया है कि वह शिल्पा से क्यों प्यार करते हैं। राज ने ट्वीट में लिखा, "मुझे पता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं क्योंकि मेरी हकीकत आखिरकार मेरे सपनों से बेहतर है।" इसके साथ एक्टर ने लव और क्वीन के हैशटैग के साथ पत्नी को टैग भी किया है।

यह भी पढ़ें- पति राज कुंद्रा के बाद Shilpa Shetty ने भी चेहरा ढक कर दी पब्लिक अपीयरेंस, वीडियो देख नहीं रुकी लोगों की हंसी

कब रिलीज होगी राज कुंद्रा की आगामी फिल्म?

राज कुंद्रा पर जल्द ही फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम 'यूटी 69' है। इस फिल्म में जेल में बिताए राज कुंद्रा की असली जिंदगी को दिखाया जाएगा। मूवी का निर्देशन शाहनवाज अली ने किया है। कुछ दिन पहले ही मूवी का ट्रेलर जारी हुआ था, जिसमें राज की आपबीती की झलक दिखाई गई थी। मूवी 3 नवंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी।

बता दें कि जुलाई 2021 में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जेल जाना पड़ा था। उन पर पोर्न फिल्में बनाने का आरोप लगा था। वह कुछ महीनों तक आर्थर जेल में बंद रहे थे।

यह भी पढ़ें- 'मुझे बोलो जो बोलना है, मेरे बीवी बच्चों पर मत जाओ', UT 69 के ट्रेलर लॉन्च में मीडिया के सामने रो पड़े राज