Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raj Kundra On Mask: हमेशा मास्क से चेहरा छिपाकर क्यों निकलते हैं राज कुंद्रा? पहली बार इस राज़ से उठाया पर्दा

अश्लील फिल्में बनाने के मामले में जब से राज कुंद्रा का नाम सामने आया है उनकी पॉपुलैरिटी पहले जैसी नहीं रही। वह जब भी बाहर निकलते हैं तो मुंह को मास्क से ढक कर निकलते हैं। अब उन्होंने इस राज़ का खुलासा किया है कि वह ऐसा क्यों करते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2022 07:32 PM (IST)
Hero Image
Raj Kundra Opens up on Why he Wears Mask in Public Place

नई दिल्ली, जेएनएन। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर जब से एडल्ट फिल्मों को बनाने का आरोप लगा है, तब से कई ऐसे मौके आए, जब वह सार्वजनिक स्थल पर चेहरा ढके देखे गए। इसे लेकर कई बार वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आए। सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर उनकी खिल्ली उड़ाई गई। मगर, आरोप लगने के बाद उन्होंने सार्वजनिक स्थल पर ऐसे ही निकलना शुरू कर दिया। फैंस ने कई बार यह जानने कि कोशिश भी कि वह क्यों ऐसा करते हैं, मगर राज ने कभी इस पर चुप्पी नहीं तोड़ी। लेकिन अब पहली बार राज कुंद्रा ने इस राज़ से पर्दा उठाया है।

क्यों पब्लिक प्लेस पर पहनते हैं मास्क?

ट्विटर पर आस्क राज (#AskRaj) इंटरएक्टिव सेशन होस्ट करते हुए राज कुंद्रा ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। किसी ने शिल्पा से उनकी शादी का सच पूछा, तो किसी ने उनके खिलाफ लगे आरोपों से जुड़ा सवाल पूछकर वही गड़े मुर्दे उखाड़ दिए। इस बीच एक सवाल उनके पब्लिक प्लेस पर चेहरा ढक कर आने से जुड़ा भी पूछा गया। राज कुंद्रा ने भी इसी सवाल के जरिये इस बात का असल सच बता दिया कि शकल न दिखाने की वजह क्या है।

मीडिया ट्रायल ने कर दिया है परेशान

इंटरएक्टिव सेशन में स्वाति यादव नाम की एक यूजर ने राज से कहा 'मुझे लगता है आपको मास्क पहनने की जरूरत नहीं है। मुझे आप और शिल्पा मैम बहुत पसंद हैं और आपके पूरे परिवार को देखना हमेशा खुशियां देता है।' यूजर का इतना ही कहना था कि राज कुंद्रा ने बताया कि वह यह मास्क पब्लिक के लिए नहीं बल्कि मीडिया से छिपने के लिए पहनते हैं। वह पब्लिक प्लेस पर बिना चेहरा ढके आकर मीडिया को उनकी तस्वीरें क्लिक करने का मौका नहीं देना चाहते। उन्होंने बताया कि वह मीडिया ट्रायल से हर्ट हैं। मीडिया कानून से बढ़कर नहीं है।

जानें क्या है राज कुंद्रा से जुड़ा मामला

पिछले साल राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग एप्स पर प्रकाशित करने का आरोप लगा था।

मुंबई क्राइम ब्रांच में इसे लेकर शिकायत दर्ज की गई थी। इसके बाद आगे की जांच में अश्लीलता से जुड़े रैकेट का भंडाफोड़ भी हुआ था, जिसमें राज कुंद्रा का पूर्व पीए उमेश कामत समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। कामत की गिरफ्तारी के बाद ही पुलिस को कुंद्रा के खिलाफ सबूत मिले थे। कुछ व्हाट्सऐप चैट्स का भी खुलासा हुआ था, जिसमें कुंद्रा के सक्रिय रूप से उसमें जुड़े होने की जानकारी सामने आई थी।

यह भी पढ़ें: घर के बाहर फैंस से मिलने से पहले अमिताभ बच्चन क्यों उतार देते हैं चप्पल, पहली बार सामने आयी वजह

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai Birthday: ऐश्वर्या राय के स्टारडम में गेमचेंजर बने ये 5 कारण, इंडस्ट्री में आते ही किया धमाल