Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raj Kundra Video: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने हटाया चेहरे का मास्क, यूजर बोले- आज तो चमत्कार हो गया

शिल्पा शेट्ट के पति राज कुंद्रा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान उनके चेहरे पर कोई मास्क नहीं दिखाई दे रहा है। राज के साथ साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी में भी नजर आ रही है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 15 Dec 2022 01:40 PM (IST)
Hero Image
Raj Kundra, Raj Without Mask Video, Shilpa

 नई दिल्ली, जेएनएन। Raj Kundra Without Mask Video: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) साल 2021 में एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में फंसे थे। इस मामले में उन्हें कुछ महीने जेल में भी बिताने पड़े थे। हालांकि कुछ वक्त बाद राज बाहर तो आ गए थे, लेकिन उन्हें इस मामले से पूरी तरह से बरी नहीं किया गया। ऐसे में राज जब भी घर से बाहर निकलते थे तो हमेशा मुंह छुपकर ही निकलते थे। उनके चेहरे पर हमेशा मास्क नजर आता रहा है, लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ।

सालों बाद बिना मास्क के नजर आए राज कुंद्रा

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमे राज अपनी गाड़ी से निकलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर कोई मास्क नहीं दिखाई दे रहा है। राज के साथ साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी में भी नजर आ रही है। दोनों ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे है। राज को बिना मास्क देख यूजर काफी हैरान हो रहे है। उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

एक ने लिखा- मुह छुपाना बंद कर दिया एडल्ट फिल्मों के बाबा ने। दूसरे यूजर ने लिखा- आज शिल्पा शेट्टी और कहा होगा अगर बिना मास्क के जाओगे तबी साथ लेकर जाओगी तुम्हें। तीसरे ने लिखा- लगता है मास्क खत्म हो गए। एक ने लिखा- बैल मिल गई, तो मास्क भी चला गया।

कोर्ट ने एडल्ट फिल्म मामले में दी अग्रिम जमानत

साल 2021 के इस मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए राज को एडल्ट फिल्में बनाने के मामले से बरी कर दिया है। राज कुंद्रा के साथ ही मॉडल शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और उमेश कामत को भी अश्लील सामग्री बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने के मामले में अग्रिम जमानत दे दी है।

यह भी पढ़ें- Avatar The Way Of Water: अक्षय कुमार से लेकर वरुण धवन ने दिखीं 'अवतार 2', वीएफएक्स देख उड़े सितारों के होश

यह भी पढ़ें- Delhi Acid Attack: कंगना रनोट को फिर याद आया बहन रंगोली चंदेल पर हुआ एसिड अटैक, कहा- 'कोई मुझ पर भी...'