Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raj Kundra Video: फिर मुंह छिपाकर निकले शिल्पा शेट्टी के पति, हुलिया देख फैंस हो गए हैरान

Raj Kundra Video अडल्ट फिल्म कंटेंट में नाम सामने आने के बाद राज कुंद्रा लगातार ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं। इस मामले में जेल से बाहर आने के बाद राज अक्सर मुंह ढक कर ही कहीं भी जाते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sun, 18 Sep 2022 04:44 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Raj Kundra from Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। Raj Kundra Video: शिल्पा शेट्टी के बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। अडल्ट फिल्में का सीक्रेट बाहर आने के बाद उनकी दुनिया ही पलट गई है। कानूनी प्रक्रिया झेलने के दौरान उनकी और शिल्पा शेट्टी की जमकर बेइज्जती हुई थी। राज कुंद्रा को जेल भी जाना पड़ा था। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से लंबी दूरी बना ली। अब वह जब भी बाहर निकलते हैं, तो चेहरे को ढकते हुए बड़ा सा फेस मास्क पहनकर निकलते हैं। इसके लिए भी उन्हें ट्रोल किया जाता है। हाल ही में मिस्टर कुंद्रा को एक बार फिर इसी तरह बांद्रा में स्पॉट किया गया।

राज, बच्चों को लेकर कार से कहीं जा रहे थे, इस दौरान उनका चेहरा पूरी तरह से ढका हुआ था। राज कुंद्रा ने खुद को कैमरे की नजर से दूर रखने की पूरी कोशिश की, लेकिन लाख कोशिशों के बाद वह भी पैपराजी की नजरों से बच नहीं पाए।

बर्थ डे पर शेयर की थी मास्क से ढकी फोटो

राज कुंद्रा ने कुछ दिन पहले ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह फेस कवर मास्क से पूरा चेहरा ढके हुए नजर आ रहे थे। इसके साथ उन्होंने हेटर्स पर तंज भी कसा था। तस्वीर में डेनिम पैंट के साथ ब्लैक हुडी में दिख रहे राज ने कैप्शन किया, 'मुझे नए हेटर्स की जरूरत है, क्योंकि पुराने मुझे पसंद करने लगे हैं।' इस पोस्ट को काफी शेयर किया गया था।

यूजर्स ने किया था ट्रोल

हालांकि, इस पर भी किसी यूजर ने उनसे सहानुभूति न दिखाते हुए जमकर लताड़ा। एक ने उन्हें बेशर्म बताया, तो दूसरे ने लिखा, 'वो तुम्हें पसंद नहीं, झेला करते हैं।'

यह भी पढ़ें: Sukesh Chandrashekhar case में चाहत खन्ना को उर्फी ने मारे ताने, बोलीं- 'तुम गोल्ड डिगर के नाम से जानी जाओगी'