Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidhu Moosewala की इस अधूरी इच्छा को राजा कुमारी ने किया पूरा, बोलीं- 'उनके साथ मेरा...'

अमेरिकी हिप हॉप सिंगर राजा कुमारी और गुरु रंधावा का पंजाबी गाना इन लव रिलीज हो गया है। यह पहली बार है जब कुमारी ने किसी पंजाबी गाने में अपनी आवाज दी है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में राजा कुमारी ने इस गाने को लेकर और दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बारे में कई बातें शेयर की हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Tue, 14 May 2024 02:01 PM (IST)
Hero Image
राजा कुमारी और दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी हिप हॉप सिंगर राजा कुमारी ने हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'इन लव' में काम किया है। यह उनका पहला पंजाबी में गाया हुआ गाना है। इससे पहले उन्होंने 'जवान' के टाइटल ट्रैक में अपनी आवाज दी थी। अब हाल ही में राजा कुमारी ने पंजाबी में गाना गाने और दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बारे में बात की है।

सिद्धू के साथ किया था काम

हाल ही में राजा कुमारी ने एचटी के साथ बात करते हुए बताया कि यह बहुत रोमांचक है, क्योंकि पंजाबी म्यूजिक के साथ एक बहुत ही पर्सनल जर्नी रही है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि साल 2021 में उन्होंने दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के साथ एक US नाम के ट्रैक में साथ काम किया था। इस पंजाबी गाने में एक इंग्लिश रैप पीस था, जिसे मूसेवाला ने लिखा था और उसे कुमारी ने गाया था।

यह भी पढ़ें: Sidhu Moosewala: प्रेग्नेंट हैं दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां, इस महीने घर में आएगा नन्हा मेहमान

View this post on Instagram

A post shared by Raja Kumari (@therajakumari)

सिद्धू के साथ था खास रिश्ता

सिद्धू के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके साथ मेरा खास रिश्ता था। उन्होंने मुझे सच में प्रेरित किया था। हम दूसरा गाना करने जा रहे थे और उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे तुम्हें पंजाबी में गाते हुए सुनना अच्छा लगेगा। उन्होंने सोचा कि मेरी आवाज पंजाबी में बहुत अच्छी लगेगी। वहीं, कुमारी ने आगे बताया कि जब उनका निधन हुआ, तो मुझे नहीं पता था कि मुझे पंजाबी में गाने का मौका कब मिलेगा।

गुरु रंधावा को लेकर कही ये बात

राजा कुमारी ने आगे कहा कि मुझे गाने से बहुत जुड़ाव महसूस हुआ। गुरु के साथ इसे लिखने और फिर गाने में मुझे बहुत मजा आया। गुरु ने मुझे न सिर्फ भाषा सीखने, बल्कि इसके साथ कई तरह के प्रयोग करने से भी नहीं रोका। उनकी लिखने का स्टाइल काफी अच्छा है। मैंने उससे कहा कि मैं कुछ नया करना चाहती हूं, जिससे मुझे खुद को आगे बढ़ाने का मौका मिले।

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हॉस्पिटल में एडमिट, 58 की उम्र में दूसरी बार देंगी बच्चे को जन्म?