Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vijayakanth के निधन के चलते रजनीकांत ने बीच में ही रोकी फिल्म शूटिंग, तमिल इंडस्ट्री ने लिया ये बड़ा फैसला

Vijayakanth Death दिग्गज राजनेता विजयकांत (Vijayakanth) के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया । महज 71 साल की उम्र में विजयकांत हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा कह गए । सुबह से सोशल मीडिया पर विजयकांत (Vijayakanth) को बड़े-बड़े सितारे श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऐसे में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने एक बड़ा फैसला लिया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 28 Dec 2023 03:13 PM (IST)
Hero Image
विजयकांत का निधन रजनीकांत ( photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vijayakanth Death: गुरुवार की सुबह साउथ इंडस्ट्री के लिए बेहद दुख भरी खबर सामने लेकर आई, जिससे लोगों की आंखें नम हुई। दरअसल, साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और दिग्गज राजनेता विजयकांत (Vijayakanth) के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया। महज 71 साल की उम्र में  विजयकांत हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा कह गए।

यह भी पढ़ें- Entertainment Top News 28th December: तमिल स्टार विजयकांत का हुआ निधन, पति से 14 साल बाद अलग हुईं ईशा कोपिकर

रजनीकांत ने कैंसिल की शूटिंग श्रद्धांजलि

सुबह से सोशल मीडिया पर विजयकांत (Vijayakanth) को बड़े-बड़े सितारे श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऐसे में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने एक बड़ा फैसला लिया, जिसकी लोग  सराहना कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने एक्स अकाउंट पर साझा किया है, जब रजनीकांत ने अपने दोस्त विजयकांत (Vijayakanth) के निधन की खबर सुनी, तो उन्होंने शूटिंग रोक दी और वापस चेन्नई लौट आए। उन्होंने लिखा, सुपरस्टार रजनीकांत ने नागरकोविल में अपनी फिल्म वेट्टाइयां की शूटिंग रद्द कर दी और कैप्टन विजयकांत को श्रद्धांजलि देने के लिए वापस चेन्नई जा रहे हैं।

शुक्रवार तक नहीं होगी कोई शूटिंग 

इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक पोस्ट किया था, जिसमें बताया था कि कैप्टन विजयकांत के सम्मान में कल यानी शुक्रवार को तमिलनाडू में किसी फिल्म की शूटिंग नहीं होगी। इसके अलावा आज होने वाले सभी शोज की भी शूटिंग को रोक दिया गया है। 

राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार

बता दें, विजयकांत को कुछ वक्त पहले कोरोना इंफेक्शन हुआ था, जिसके चलते उन्हें चेन्नई एक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने डीएमडीके पार्टी के संस्थापक-नेता विजयकांत का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किए जाने का एलान किया।

एक्टर की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- Vijayakanth Death: तमिल स्टार विजयकांत के निधन से सदमे में साउथ इंडस्ट्री, 'कैप्टन' को याद कर दी श्रद्धांजलि

रजनीकांत की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द 'जय भीम' फेम टीजे ज्ञानवेल के डायरेक्शन में बनी अपकमिंग मूवी 'थैलावर 170' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन संग उनकी जोड़ी बनी है। रजनीकांत बीते दिनों 'जेलर' में दिखाई दिए थे। जो 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है।