Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पिता संघी नहीं हैं...', Rajinikanth का बचाव करना Aishwarya को पड़ा उल्टा, 'थलाइवा' को देनी पड़ी सफाई

Lal Salaam रजनीकांत की आगामी फिल्म लाल सलाम के ऑडियो लॉन्च के मौके पर ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से वह बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। हाल ही में रजनीकांत ने अपनी बेटी का बचाव किया है और कहा कि ऐश्वर्या के संघी कमेंट के पीछे कोई गलत इरादा नहीं था। जानिए थलाइवा ने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 29 Jan 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
रजनीकांत ने ऐश्वर्या के विवादित बयान का किया बचाव। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rajinikanth Lal Salaam: सिनेमा जगत के थलाइवा रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म 'लाल सलाम' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में, फिल्म का ऑडियो लॉन्च इवेंट हुआ, जिसमें रजनीकांत की बेटी और फिल्म की निर्देशक ऐश्वर्या (Aishwarya Rajinikanth) ने कुछ ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद वह विवादों में फंस गईं। 

पिता को 'संघी' कहने पर भड़की थीं ऐश्वर्या

दरअसल, 26 जनवरी को चेन्नई में आयोजित 'लाल सलाम' (Lal Salaam) के ऑडियो लॉन्च इवेंट में ऐश्वर्या ने पिता को 'संघी' कहे जाने पर चुप्पी तोड़ी और पिता का सपोर्ट किया। ऐश्वर्या ने कहा कि उनके पिता कोई संघी नहीं हैं, अगर होते तो 'लाल सलाम' नहीं करते। बकौल ऐश्वर्या,

मैं आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहती हूं, लेकिन मेरी टीम मुझे बताती रहती है कि क्या चल रहा है और मुझे पोस्ट्स भी दिखाती है। उन्हें देख मुझे गुस्सा आता है। हम भी इंसान हैं। हाल ही में, कई लोगों ने मेरे पिता को एक संघी कहा। मैं नहीं जानती थी कि इसका क्या मतलब होता है।

यह भी पढ़ें- Vijayakanth के निधन के चलते रजनीकांत ने बीच में ही रोकी फिल्म शूटिंग, तमिल इंडस्ट्री ने लिया ये बड़ा फैसला

मेरे पिता संघी नहीं हैं- ऐश्वर्या

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने आगे कहा कि उनके पिता संघी नहीं हैं। बकौल ऐश्वर्या, 

मैंने किसी से इसका मतलब पूछा। उन्होंने बताया कि संघी वो होता है जो किसी एक राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट करता है। मैं क्लियर करना चाहती हूं कि रजनीकांत संघी नहीं हैं। अगर वह यह होते तो कभी भी लाल सलाम जैसी फिल्म नहीं करते। 

रजनीकांत ने किया बेटी का बचाव

ऐश्वर्या के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रोल की जा रही थीं। विवाद खड़ा हुआ तो रजनीकांत को बचाव में आना पड़ा। हाल ही में, चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थलाइवा ने मीडिया संग बातचीत में बेटी के बयान पर सफाई दी। उन्होंने तमिल में कहा- 

मेरी बेटी ने कभी नहीं कहा कि संघी एक बुरा शब्द है। वह सिर्फ सवाल उठा रही थी कि उसके पिता को लोग क्यों इस नाम से बुला रहे हैं, जबकि वह आध्यात्मिकता में हैं। 

लाल सलाम कब होगी रिलीज?

रजनीकांत की मच अवेटेड फिल्म 'लाल सलाम' 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐश्वर्या ने फिल्म का निर्देशन किया है। इसमें विष्णु विशाल, नवीन सिंह, निरोशा, धन्य बालकृष्णन और विक्रांत जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का भी फिल्म में कैमियो होगा।

यह भी पढ़ें- Rajinikanth Birthday: सपोर्टिंग रोल से शुरू हुआ था रजनीकांत का फिल्म करियर, आज हैं बॉक्स ऑफिस के बेताज बादशाह