Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Rajinikanth, एक्टर का हुआ सफल हार्ट ट्रीटमेंट

रजनीकांत की फिल्मों का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। खासकर साउथ जोन में उनकी हर फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। लेकिन हाल ही में एक्टर से जुड़ी एक खबर ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया था जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब एक्टर को छुट्टी मिल गई है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 04 Oct 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
रजनीकांत का हुआ सफल हार्ट ऑपरेशन (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को 30 सितंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद से उनके फैंस लगातार उनकी हेल्थ की चिंता कर रहे थे। रजनीकांत को पेट में दर्द की समस्या थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, यहीं उन्हें पता चला कि उन्हें एक छोटी सी हार्ट से जुड़ी समस्या है। इसका ट्रीटमेंट बिना सर्जरी के होना था।

रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी

उनकी रक्त वाहिका में सूजन थी जिसके बाद उन्हें बिना सर्जरी वाले एक मेडिकल प्रोसीजर से गुजरना पड़ा। उन्हें दिल से जाने वाली मेन ब्लड वेसल में सूजन थी,जिसे ट्रांस कैथेटर के जरिए, नॉन-सर्जिकल मेथड से ट्रीट किया गया है। इसके बाद उन्हें दो दिनों तक डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया था। एक्टर को फिलहाल 3 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई लेकिन उन्हें अभी कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़ें: Rajinikanth की हेल्थ को लेकर आया अपडेट, सोमवार को तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में हुए थे भर्ती

उम्मीद है कि डॉक्टरों से हरी झंडी मिलने के बाद वह निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म कुली पर काम करना शुरू कर देंगे। इस खबर पर फैन्स ने खुशी जताई है और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

रजनीकांत की आने वाली फिल्म

रजनीकांत भारतीय सिनेमा के आइकॉनिक स्टार्स में से एक हैं। रजनीकांत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वेट्टैयान'को लेकर चर्चा में हैं। फैंस प्यार से उन्हें थलाइवा के नाम से बुलाते हैं। वो बाशा, शिवाजी और जेलर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिलहाल एक्टर इन दिनों फिल्म 'वेट्टैयान' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी उनके साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Vettaiyan Trailer: 33 साल बाद लौटी Rajinikanth और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, 'वेट्टियान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज