Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lal Salaam New Release Date: फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजार, अब इस दिन रिलीज होगी Rajinikanth की लाल सलाम

Lal Salaam New Release Date रजनीकांत (Rajinikanth) लाल सलाम (Lal Salaam) को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है लेकिन अब लग रहा है कि फैंस को लाल सलाम को लेकर थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शन ने मंगलवार यानी 9 जनवरी को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर घोषणा साझा की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 09 Jan 2024 10:25 PM (IST)
Hero Image
रजनीकांत की लाल सलाम (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Lal Salaam New Release Date: रजनीकांत  (Rajinikanth) आने वाली फिल्म लाल सलाम (Lal Salaam) को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है, लेकिन अब लग रहा है कि फैंस को लाल सलाम को लेकर थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

फिल्म जहां जनवरी में रिलीज होने वाली थी अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इसकी जानकारी फिल्म निर्माताओं ने अब अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर दी है।

यह भी पढे़ं- Lal Salaam Teaser: दिवाली पर रजनीकांत का बडा धमाका, 'लाल सलाम' में कैमियो से ला दिया तूफान, यहां देखें टीजर

लाल सलाम अब इस दिन होगी रिलीज

बीते दिनों फिल्म को लेकर घोषणा हुई थी कि यह पोंगल पर रिलीज होगी, लेकिन अब इसकी रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया है।  रजनीकांत  (Rajinikanth) के फैंस को अब पूरा एक महीने का इंतजार करना होगा। 'लाल सलाम' अगले महीने यानी 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस 'लाइका प्रोडक्शन' ने मंगलवार यानी 9 जनवरी को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर घोषणा साझा की है। फिल्म का एक नया पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह हमारे रथ उत्सव का जश्न मनाने का समय है। अब 'लाल सलाम' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी'।

ऐश्वर्या रजनीकांत की 9 साल बाद वापसी

लाल सलाम (Lal Salaam) की डायरेक्ट ऐश्वर्या रजनीकांत इस मूवी से पूरे 9 साल बाद वापसी कर रही हैं। बता दें, ऐश्वर्या रजनीकांत तमिल फिल्मों '3' और 'वै राजा वै' के निर्देशन के लिए मशहूर हैं। ऐश्वर्या रजनीकांत की तीसरी निर्देशित फिल्म 'लाल सलाम' लेकर आ रही हैं।

क्या है लाल सलाम की कहानी

यह भी पढ़ें- Lal Salaam Teaser: 73 की उम्र में रजनीकांत का दमदार एक्शन, 'लाल सलाम' से पहले नहीं देखा होगा थलाइवा का ये अवतार

'लाल सलाम' एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें रजनीकांत एक विस्तारित कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं। 'लाल सलाम' निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस के सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा निर्मित है।