Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajinikanth की Vettaiyan के नए पोस्ट के साथ मेकर्स ने रिलीज डेट का किया एलान, 'कंगुवा' से होगी भिड़ंत

रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन और सूर्या की कंगुवा का फैंस के बीच बज बना हुआ है। जब से फिल्म के पोस्टर रिलीज हुए हैं लोगों के बीच इसे देखने को उत्साह और भी बढ़ गया है । बीते दिनों कंगुवा की रिलीज डेट सामने आई थी। वहीं आज सोमवार को वेट्टैयन की भी डेट का एलान हो गया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 19 Aug 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने सोमवार को यानी रक्षाबंधन के मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है।  फिल्म 'वेट्टैयन' की रिलीज डेट का एलान हो गया है। ये दो महीने बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म

रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ सहित चार भाषाओं में रिलीज होने जा रही हैं। 19 अगस्त को लाइका प्रोडक्शन ने 'वेट्टैयन' की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। उन्होंने रजनीकांत एक नया पोस्टर जारी किया है, इसके कैप्शन में लिखा है "टारगेट लॉक्ड 'वेट्टैयन' 10 अक्टूबर, 2024 से दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। सुपरकॉप के रूप में सुपरस्टार तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज हो रही है।  

यह भी पढ़ें-   Anant-Radhika की ब्लेसिंग सेरेमनी में Rajinikanth ने छुए बिग बी के पैर, अमिताभ के रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल

— Lyca Productions (@LycaProductions) August 19, 2024

सिनेमाघरों में 'कंगुवा' से टकराएगी

रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' सिनेमाघरों में अभिनेता सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' से टकराएगी। यह एक महाकाव्य टकराव होगा क्योंकि 'कांगुवा' और 'वेट्टैयन' 2024 में तमिल सिनेमा की दो सबसे प्रतिष्ठित फिल्में हैं। बता दें बीते दिनों  सूर्या की 'कंगुवा' के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखेंगे रजनीकांत

बता दें, 'वेट्टैयन' में रजनीकांत एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह और दुशरा विजयन मुख्य भूमिका में हैं। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीतबद्ध, एसआर कथिर द्वारा छायांकन और फिलोमिन राज द्वारा संपादन किया गया है।

यह भी पढ़ें-   Anupam Kher ने शेयर किया रजनीकांत के साथ वीडियो, 'थलाइवा' के लिए लिखी दिल की बात