Move to Jagran APP

Jailer Box Office Collection: 'जेलर' की कमाई में आई भारी गिरावट, जानिए दूसरे दिन का कलेक्शन?

Jailer Box Office Collection रजनीकांत की फिल्म जेलर को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। लेकिन दूसरे दिन इस फिल्म को निराशा हाथ लगी है। धमाकेदार ओपनिंग के बाद रिलीज के दूसरे दिन जेलर के कारोबार में काफी गिरावट दर्ज की गई है। इस बीच हम आपको इस फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े बताने जा रहे हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkPublished: Sat, 12 Aug 2023 11:41 AM (IST)Updated: Sat, 12 Aug 2023 11:41 AM (IST)
जेलर के दूसरे दिन का कलेक्शन जानिए (Photo Credit- Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: फिल्म 'जेलर' का क्रेज फैंस के बीच काफी जबरदस्त देखने को मिल रहा है। आलम ये है कि रजनीकांत स्टारर इस फिल्म से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। लेकिन ओपनिंग डे पर शानदार कमाई करने वाली 'जेलर' रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में थोड़ी फीकी साबित हुई है। इस बीच हम आपको इस लेख में ये बताने जा रहे हैं कि इस तमिल फिल्म ने सेकेंड डे पर कितने करोड़ का कारोबार किया है।

जानिए दूसरे दिन 'जेलर' ने की कितनी कमाई

डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार की 'जेलर' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जिसके चलते ओपनिंग डे पर भारी तादाद में लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भी पहुंचे, लेकिन दूसरे दिन इस संख्या में काफी गिरावट दर्ज की गई है। गौर करें 'जेलर' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो रिपोर्ट्स के अनुसार इंडिया में इस फिल्म ने दूसरे दिन करीब 27 करोड़ का कारोबार किया है, जोकि पहले दिन के कलेक्शन के हिसाब से काफी कम है।

View this post on Instagram

A post shared by Sun Pictures (@sunpictures)

रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने भारत में करीब 48-49 करोड़ के बीच में बंपर कमाई की। रजनीकांत के स्टारडम को मद्देनजर रखते हुए 'जेलर' के लिए दूसरे दिन का ये कलेक्शन काफी निराशाजनक माना जा रहा है। दो दिन की कमाई को मिलाकार 'जेलर' का कुल कलेक्शन 75 करोड़ के पार पहुंच गया है। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा की ये मूवी ओपनिंग वीकेंड पर कितनी कमाई कर पाती है।

इन स्टार्स से सजी है 'जेलर'

रजनीकांत के अलावा फिल्म 'जेलर' में आपको सिनेमा जगत के कई मशहूर कलाकार देखने को मिल जाएंगे। जैकी श्रॉफ, तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार और मोहनलाल जैसे कई फिल्मी सितारों ने इस मूवी में अहम किरदार अदा किए हैं। वहीं तमिलनाडु और कर्नाटक की कई कंपनियों ने रजनीकांत की इस फिल्म के लिए 2 दिन की छुट्टी का भी ऐलान किया हुआ है। ऐसा भी माना जा रहा है कि 'गदर 2' और 'ओह माय गॉड 2' की रिलीज से भी जेलर के कलेकशन पर प्रभाव पड़ा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.