Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lal Salaam Release Date: जेलर के बाद 'लाल सलाम' में नजर आएंगे रजनीकांत, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

Lal Salaam Release Date फिल्म जेलर (Jailer) के बाद अब रजनीकांत (Rajinikanth) की नई फिल्म लाल सलाम का एलान हो चुका है। फिल्म के मेकर्स फैंस को बड़ा तोहफा देने के लिए तैयार है। दरअसल फिल्म निर्माता ने लाल सलाम की फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। फिल्म के नए पोस्टर के साथ मेकर्स ने बताया है कि कब रिलीज होगी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 01 Oct 2023 09:37 PM (IST)
Hero Image
Rajinikanth, Aishwaryaa Rajinikanth, Lal Salaam Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Lal Salaam Release Date: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) हाल ही में फिल्म जेलर (Jailer) में नजर आए थे। एक्टर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े थे। वहीं अब एक बार फिर रजनीकांत के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार हैं।  


यह भी पढ़ें-  Akshay Kumar और Rajinikanth ने स्वच्छता अभियान का किया सपोर्ट, 'बीच' पर लगाई झाड़ू

'लाल सलाम' में नजर आएंगे रजनीकांत

रजनीकांत के फैंस के लिए उनकी नई फिल्म 'लाल सलाम' का एलान हो चुका है। फिल्म के मेकर्स फैंस को बड़ा तोहफा देने के लिए तैयार है। दरअसल, फिल्म निर्माता ने 'लाल सलाम' की फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। फिल्म के नए पोस्टर के साथ मेकर्स ने बताया है कि लाल सलाम अगले साल यानी 2024 में पोंगल के मौके पर रिलीज होगी।

🎬 @ash_rajinikanth

🎶 @arrahman

💫 @TheVishnuVishal & @vikranth_offl

🎥 @DOP_VishnuR

⚒️ @RamuThangraj

✂️🎞️ @BPravinBaaskar

👕 @NjSatz

🎙️ @RIAZtheboss @V4umedia_

🎨🖼️ @kabilanchelliah

🤝 @gkmtamilkumaranpic.twitter.com/4XOg3sozSs— Lyca Productions (@LycaProductions) October 1, 2023

फिल्म का निर्देशन ऐश्वर्या ने किया

इस फिल्म की खास बात है कि इसका निर्देशन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने किया है।  लाइका प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,  लाल सलाम पोंगल 2024 पर स्क्रीन पर रिलीज होगी। ये मूवी तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा है। फिल्म में एक्टर विष्णु विशाल और विक्रांत महत्वपूर्ण भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

दो साल बाद की वापसी

दो साल बाद रजनीकांत ने बीते महीने फिल्म 'जेलर' सिनेमाघर में वापसी की थी और एक्टर की ये वापसी बेहद शानदार रही। वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत जल्द लोकेश कनगराज की फिल्म में नजर आएंगे। बीते दिनों बीसीसीआई ने रजनीकांत संग एक तस्वीर को शेयर की थी।

इस फोटो में रजनीकांत के साथ इंडियन क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ बीसीसीआई ने ये जानकारी भी दी थी कि, फिल्मी दुनिया में रजनीकांत के शानदार योगदान को जहन में रखते हुए उन्हें आने वाली आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लिए विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जाता है। इस गोल्डन टिकट के जरिए थलाइवा क्रिकेट के महाकुंभ की शोभा बढ़ाते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- BCCI से रजनीकांत को मिला खास सम्मान, वर्ल्ड कप 2023 को लेकर 'जेलर' कलाकार को किया गया आमंत्रित