Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajinikanth: सालों बाद बेंगलुरु के बस डिपो पहुंचे रजनीकांत, यहीं की थी कंडक्टर की नौकरी

Rajinikanth Visit Bengaluru Bus Depot एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) अपनी फिल्म जेलर की सक्सेस को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन पहुंचे। ये वही जगह है जहां सालों पहले रजनीकांत (Rajinikanth) नौकरी किया करते थे। अब मंगलवार को एक्टर एक बार फिर जहां पहुंचे। उन्हें देख वहां मौजूदा लोग काफी हैरान और खुश हुए ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 29 Aug 2023 04:53 PM (IST)
Hero Image
Rajinikanth, Bengaluru bus depot, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rajinikanth Visit Bengaluru Bus Depot: रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'जेलर' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छा रही है। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है।

ऐसे में एक्टर अपनी फिल्म की सक्सेस को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच अब एक्टर बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन पहुंचे। ये वही जगह है जहां सालों पहले रजनीकांत (Rajinikanth) नौकरी किया करते थे।

बेंगलुरु के बस डिपो पहुंचे रजनीकांत

एक्टर अपने फैंस से मिलने और उनके प्यार के लिए शुक्रिया अदा करने के लिए बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ANI के ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को साझा किया है। शेयर करते हुए लिखा, ‘सुपरस्टार रजनीकांत ने आज कर्नाटक के बेंगलुरु में बीएमटीसी (बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन) के डिपो नंबर 4 में पहुंचे..’।

(Video Source: BMTC) pic.twitter.com/luzdpkdnNh— ANI (@ANI) August 29, 2023

रजनीकांत को देख खुशी से झूमे फैंस

वीडियो में अपने सुपरस्टार को सामने देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। कइयों ने एक्टर के पैर भी छुए। इस मौके पर एक्टर व्हाइट लूंगी और कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे है।

हीरो बनने से पहले कंडक्टर बने थे रजनीकांत

कहते हैं पैसों की जरूरत ने रजनीकांत को कुली बना दिया। कई दिनों तक उन्होंने कुली का काम किया और पैसे कमाए। इसके बाद उन्होंने कंडेक्टर की नौकरी भी की। इसी दौरान रजनीकांत के दोस्त ने उनके अंदर छिपे हीरो को पहचाना और साल 1974 में मद्रास फिल्म इंस्टीट्यूट में दाखिला करवाया।

दाखिला हो जाने के बाद रजनीकांत ने तमिल बोलना सीखा। लेकिन उन्हें फिल्म में आने के लिए अपना नाम बदलने की जरूरत पड़ी। इस दौरानन उन्होंने अपना नाम रजनीकांत रख लिया। एक्टर का असली नाम रजनीकांत नहीं बल्कि शिवाजीराव गायकवाड़ है।