Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD देख फटी रह गईं Rajinikanth की आंखें, पार्ट 2 को लेकर अभिनेता ने बोल दी इतनी बड़ी बात

Kalki 2898 AD रिलीज के बाद से चर्चा बटोर रहा है। बिग बजट मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है साथ ही सेलिब्रिटीज की खूब तारीफें भी बटोर रही है। हाल ही में अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने इसका रिव्यू किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कल्कि का रिव्यू शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 29 Jun 2024 09:05 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 09:05 PM (IST)
कल्कि 2898 एडी को लेकर रजनीकांत ने तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन और प्रभास जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है। इस साल की शुरुआत में कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन कल्कि जैसी ओपनिंग किसी की नहीं रही। मूवी सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर राज नहीं कर रही है, बल्कि दर्शकों के दिलों पर भी छा गई है।

क्रिटिक्स की तरफ से मिले पॉजिटिव रिव्यू के बाद बॉलीवुड और साउथ स्टार्स भी कल्कि 2898 एडी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। नागार्जुन से लेकर यश और सूर्या तक कई फिल्मी सितारों ने कल्कि की तारीफ की है। अब इस फिल्म पर सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का भी रिएक्शन सामने आ गया है।

रजनीकांत ने कल्कि का किया रिव्यू

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी ने रजनीकांत का दिल जीत लिया है। उन्हें यह मूवी खूब पसंद आई है। यही नहीं अभिनेता कल्कि के दूसरे पार्ट (Kalki Part 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने एक्स पर लिखा, "कल्कि देखी। वाह। क्या शानदार फिल्म है। निर्देशक नाग अश्विन ने भारतीय सिनेमा को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है।"

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Day 3: शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर गरजा 'कल्कि', तीन दिन का कलेक्शन उड़ा देगा होश

Rajinikanth

रजनीकांत ने आगे टीम को टैग करते हुए लिखा, "मेरे प्यारे दोस्त अश्विनी दत्त, अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और कल्कि 2898 एडी की टीम को हार्दिक बधाई। पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है। भगवान भला करे।"

दुनियाभर में कल्कि ने छापे इतने करोड़

कल्कि रिलीज के बाद से ही दुनियाभर में कहर बरपा रही है। फिल्म ने पहले दिन 95 करोड़ से खाता खोला था। दूसरे दिन का कारोबार 60 करोड़ के करीब था। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन के अंदर कल्कि ने 200 करोड़ से ज्यादा कमा लिये हैं। यही नहीं, मूवी का वर्ल्डवाइड बिजनेस मात्र दो दिन में 300 करोड़ के पार है। शनिवार को धांसू कारोबार के बाद अब उम्मीद है कि रविवार को बिजनेस और भी ज्यादा हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: नॉर्थ-साउथ एक तरफ..., Amitabh Bachchan की एक्टिंग देख हैरान हुईं श्रद्धा कपूर, दिया ये रिएक्शन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.