Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lal Salaam Teaser: दिवाली पर होगा Rajinikanth का धमाल, 'लाल सलाम' के टीजर को लेकर सामने आया ये अपडेट

Lal Salaam Teaser Release Date साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्मों का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बीच रजनीकांत की अपकमिंग मूवी लाल सलाम के टीजर रिलीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। इस खबर को जानकार जेलर (Jailer) मूवी एक्टर रजनीकांत के फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी होने वाली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 10 Nov 2023 06:34 PM (IST)
Hero Image
'लाल सलाम' को लेकर सामने आया ये अपडेट (Photo Credit- Rajinikanth Lal Salaam Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rajinikanth Lal Salaam Teaser Release Date: साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों की जब भी बात होगी तो उसमें रजनीकंत का नाम हमेशा टॉप पर शामिल होगा। इस साल फिल्म 'जेलर' से फैंस का भरपूर मनोरंजन करने वाले रजनीकांत की अगली फिल्म 'लाल सलाम' का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं।

इस बीच 'लाल सलाम' के टीजर रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट पर सामने आया है, जिसे जानकार आपकी दिवाली और भी धमाकेदार हो जाएगी।

दिवाली पर होगा 'लाल सलाम' का धमाका

फिल्म 'लाल सलाम' को लेकर लंबे समय से रजनीकांत का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। जब से इस मूवी की अनाउंसमेंट हुई है, तब से एक्टर फैंस 'लाल सलाम' को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस बीच धनतेरस के मौके पर लाइका फिल्म प्रोडेक्शन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 'लाल सलाम' को लेकर बड़ी जानकारी दी है।

दरअसल इस ट्वीट में प्रोडक्शन हाउस ने रजनीकांत स्टारर 'लाल सलाम' का एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है। इतना ही नहीं इस पोस्टर के साथ ये भी बताया गया है- ''आने वाली दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर लाल सलाम का टीजर रिलीज किया जाएगा। 1 मिनट 34 सेकंड का ये टीजर इस दिवाली को और भी शानदार बना देगा।''

In Cinemas 📽️ PONGAL 2024 Worldwide ☀️🌾 Releasing in Tamil, Telugu, Hindi, Malayalam & Kannada!… pic.twitter.com/0Y0dfi0bHG— Lyca Productions (@LycaProductions) November 10, 2023

रजनीकांत की 'लाल सलाम' से जुड़ी इस अनाउसमेंट को जानकार फैंस के चेहरे खिल गए हैं और वे अब 'लाल सलाम' के टीजर का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस मूवी में रजनीकांत गेस्ट अपिरियंस के रोल में नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी 'लाल सलाम'

फिल्म 'लाल सलाम' का डायरेक्शन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है। इस मूवी में लीड रोल में साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार विष्णु विशाल और व्रिकांत नजर आएंगे। गौर करें 'लाल सलाम' की रिलीज डेट की तरफ तो ये मूवी अगले साल 2024 में पोंगल के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Lal Salaam Release Date: जेलर के बाद 'लाल सलाम' में नजर आएंगे रजनीकांत, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट