Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika की ब्लेसिंग सेरेमनी में Rajinikanth ने छुए बिग बी के पैर, अमिताभ के रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल

पहले अनंत राधिका की शादी के और अब इस कपल के शुभ आशीर्वाद समारोह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब इस फंक्शन से एक वीडियो सामने आया है जिसमें साउथ सुपरस्टार रजनीकांत सदी के महानायक के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। तभी बिग बी कुछ ऐसा करते हैं जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 14 Jul 2024 04:55 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन और रजनीकांत (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में धूमधाम से शाही अंदाज में हुई। इसके बाद बीते दिन 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' समारोह हुआ, जिसमें बी टाउन की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। सिर्फ स्टार्स ही नहीं, बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बड़े-बड़े गुरु ने वहां पहुंच कर न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद दिया।

इस शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए। यहां उनकी मुलाकात साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से हुई। दोनों की मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Anupam Kher ने शेयर किया रजनीकांत के साथ वीडियो, 'थलाइवा' के लिए लिखी दिल की बात

बिग बी के पैर छूने वाले थे थलाइवा

सोशल मीडिया पर पल्लव पालीवाल ने दोनों स्टार्स की इस शानदार मुलाकात का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें रजनीकांत फंक्शन के दौरान अभिनेता अमिताभ बच्चन से मिलने आते हैं और झुक कर उनके पैर छूने की कोशिश करते हैं। हालांकि, बिग बी उन्हें रोक लेते हैं। इसके बाद दोनों गर्मजोशी के साथ एक-दूसरे को गले लगाते हैं। फिर साथ में खड़े होकर बातें करते हुए नजर आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

फैंस को पसंद आया ये वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और दोनों स्टार्स के फैंस को भी यह काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि दो शहंशाह... बॉलीवुड और टॉलीवुड। दूसरे यूजर ने लिखा कि यह बहुत ही शानदार है।

अमिताभ-रजनीकांत इस फिल्म में आएंगे नजर

बता दें कि रजनीकांत और अमिताभ ने लगभग 32 साल पहले फिल्म 'हम' में साथ काम किया था, जो एक बड़ी हिट रही थी। अब ये दोनों सुपरस्टार आगामी फिल्म 'वेट्टैयान' में सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में एक बार फिर इनके फैंस इन्हें साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: Anand-Radhika Wedding: शाह रुख खान ने Amitabh Bachchan के साथ किया कुछ ऐसा, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग