Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्री बुकिंग के मामले में Rajinikanth की Vettaiyan का कमाल, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़ रुपये

रजनीकांत (Rajinikanth) की वेटै्टयन बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी दमदार रोल में नजर आएंगे। फैंस 33 साल बाद इस जोड़ी को पर्दे पर दोबारा से देखने के लिए बेताब हैं। एडवांस बुकिंग (Vettaiyanettaiyan Advance Booking) के मामले में भी फिल्म धमाल मचा रही है। फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 08 Oct 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
एडवांस बुकिंग में भी छाई रजनीकांत की वेट्टैयन

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साउथ सिनेमा में रजनीकांत की पर्दे पर वापसी किसी त्योहार से कम नहीं है। उनकी पिछली फिल्म जेलर ने पर्दे पर धमाल मचाया था और ग्लोबली 600 करोड़ की कमाई की थी। अब 'वेट्टैयन' के साथ फैंस को इससे कुछ ज्यादा ही उम्मीद है।

नजर आएगी अमिताभ और रजनीकांत की जोड़ी

फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसने पहले से ही काफी ज्यादा बज बनाया हुआ है। इस फिल्म को टीजे ज्ञानवेल डायरेक्ट करेंगे और इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन की जोड़ी भी देखने को मिलेगी। फिल्म की प्री बुकिंग शुरू हो गई है और टिकट तेजी से बिक रहे हैं। प्री रिकॉर्ड बुकिंग में फिल्म ने कमाल ही कर दिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म की प्री सेल बुकिंग में अब तक 50 लाख के टिकट बिक चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Vettaiyan Trailer: 33 साल बाद लौटी Rajinikanth और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, 'वेट्टियान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

कितनी हुई प्री-बुकिंग सेल

फिल्म में रजनीकांत एक पुलिस अधिकारी और अमिताभ बच्चन वकील के किरदार में नजर आएंगे। इन दोनों एक्टर्स के अलावा फिल्म में फहाद फाजिल और राणा दु्ग्गुबती भी नजर आएंगे। सोमवार को इसकी टिकट बिक्री में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। पिछले 24 घंटों में फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग में 102% का उछाल देखा गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को 3.36 करोड़ रुपये के टिकटों की बिक्री हुई जबकि मंगलवार तक ये आंकड़ा 6.81 करोड़ रुपये पहुंच गया।

वहीं ब्लॉक बुकिंग से फिल्म अब तक 5.8 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस हिसाब से देखा जाए तो वेट्टैयन पहले दिन एडवांस बुकिंग के मामले में कुल 12.51 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन 10 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसी के साथ ये आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर फिल्म जिगरा से क्लैश करेगी। जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके अलावा राजकुमार राव और विक्की कौशल की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भी इसी दिन रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Hema Committee Report: 'मुझे माफ करो...' मलयालम सिनेमा में एक्ट्रेस के शोषण पर क्या बोले रजनीकांत?