Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फैमिली फंक्शन में साथ दिखे राजीव सेन-चारू असोपा, एक्स बॉयफ्रेंड रोमहन शॉल संग वायरल हुई सुष्मिता सेन की तस्वीर

पिछले वर्ष सुष्मिता सेन के भाई राजीव और उनकी पत्नी चारू के बीच विवाद की काफी बातें सोशल मीडिया पर सामने आई थी। दोनों ने एक दूसरे पर तामम आरोप लगाए थे। लेकिन अब लगता है कि इनके बीच सबकुछ ठीक हो गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 06 Jan 2023 02:00 PM (IST)
Hero Image
Image of Rajiv Sen and Charu Asopa from Wedding

नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव (Rajeev Sen) की शादीशुदा जिंदगी ने पिछले कुछ महीनों में खूब लाइमलाइट बटोरी है। उनकी मैरिड लाइफ कभी खराब तो कभी सही चलती रही है। पिछले साल पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) के साथ उनके बिगड़ते रिश्तों की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, जब चारू ने उन पर डमेस्टक वायलेंस का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया के जरिये बाहर आई यह लड़ाई लंबे समय तक चली और बाद में दोनों अलग हो गए। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इनके बीच सबकुछ ठीक हो गया है। कम से कम सेन परिवार की ओर से शेयर की गई तस्वीरें तो यही बयां कर रही हैं। इसके साथ ही सुष्मिता सेन के फैंस के लिए भी एक गुड न्यूज आई है।

वायरल हुई राजीव-चारू की तस्वीर

चारू को हाल ही में सेन परिवार के फैमिली फंक्शन में देखा गया, जहां वो सास के साथ पोज देती नजर आईं। दरअसल, सुष्मिता सेन के चचेरे भाई गौरव की शादी थी। इस दौरान पूरे परिवार को इनवाइट किया गया था, जिसमें चारू असोपा भी पहुंचीं। वह अपनी बेटी जियाना को भी साथ लेकर आई थीं। फंक्शन से सेन परिवार के साथ उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। इसके अलावा राजीव सेन की भी बेटी के साथ मस्ती भरी फोटो क्लिक की गई। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि सुष्मिता सेन के रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नजर आए। यह शादी कोलकाता में हुई, जिसकी सभी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

एक साथ देख खुश हुए फैंस

राजीव सेन और चारू असोपा को एक साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'दोनों साथ में रहो वरना इस छोटी सी बच्ची की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।'

एक अन्य ने कमेंट किया, 'आपको और चारू को एक तस्वीर में साथ देखकर अच्छा लग रहा है।'

यह भी पढ़ें: वृंदावन में दर्शन के दौरान अनुष्का शर्मा के साथ सामने आया वामिका कोहली का यह वीडियो, लोग बोले- सो क्यूट

यह भी पढ़ें: Honey Singh: टीना थदानी को रिझाने के लिए हनी सिंह को करना पड़ा था यह काम, दुबई में हुई थी पहली मुलाकात