Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IC 814 के बाद इस नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे Rajiv Thakur? कपिल के शो में कम स्क्रीन टाइम को लेकर तोड़ी चुप्पी

Kapil Sharma और Sunil Grover की जोड़ी पांच साल के बाद फिल्मी पर्दे पर लौटने के लिए बिल्कुल तैयार है। Netflix ने इसके पहले एपिसोड के गेस्ट का नाम भी रिवील कर दिया है। इसको लेकर एक प्रोमो जारी किया गया है। वहीं पहले सीजन में राजीव ठाकुर के फैंस उनकी कम स्क्रीन टाइम को लेकर खास नाराज थे जोकि इस सीजन खत्म होने वाली है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 19 Sep 2024 09:08 PM (IST)
Hero Image
राजीव ठाकुर को क्यों मिला कपिल के शो में कम स्क्रीन टाइम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। द ग्रेट इंडियन कपिल शो बहुत जल्द दूसरे सीजन के साथ ओटीटी पर वापसी करने वाला है। ये शो 21 सितंबर 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो जारी कर इसके गेस्ट से भी पर्दा उठा दिया था।

पहले एपिसोड में जिगरा की टीम आलिया भट्ट, करण जौहर और वेदांग रैना नजर आने वाले हैं। कपिल शर्मा के अलावा शो में कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर और राजीव ठाकुर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। राजीव ठाकुर को हाल ही में वेब सीरीज आईसी 14: द कंधार हाईजैक में एक आतंकवादी के रोल में देखा गया था। राजीव कपिल के शो में राजू के किरदार के लिए जाने जाते हैं।

दूर हो जाएगी फैंस की शिकायत

एक तरफ जहां कपिल शर्मा के शो में कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा को पूरा टाइम दिया जाता है। राजीव को उस हिसाब से स्क्रीन पर कम ही देखा जाता है। कथित तौर पर शो में उनके कम स्क्रीन टाइम को लेकर उनके फैंस को शिकायत थी। अब सीजन 2 के प्रीमियर से पहले राजीव ठाकुर ने इन शिकायतों पर अपनी राय रखी है।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो से बाहर हुआ था कॉमेडियन! अब IC 814- The Kandahar Hijack में विलेन बनकर लूटी महफिल

ईटाइम्स को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राजीव ने मजाक में कहा, “मैं स्ट्रीमिंग चैनल से कहना चाहूंगा कि सुनिए सुन लीजिए ये शिकायत है.. तारीफ नहीं के आप मुझे कम इस्तेमाल कर रहे हो। खैर इस सीजन में हमने जितने भी एपिसोड्स शुरू किए हैं शूट किये हैं, उसमें तो ये शिकायत दूर हो जाएगी, ये कम दिखने वाली।

कौन से नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगे राजीव

वहीं जब राजीव से सवाल किया गया कि क्या वो फिर किसी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस पर राजीव ने कहा कि इस समय सब एक्सपेरिमेंटल मोड में हैं। मुझे पता है कि मैं कितने धुरंधरों के बीच हूं काम कर रहा हूं। ये सभी धुरंधर हैं और इनके बीच जगह बनाने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। मैं कोशिश कर रहा हूं। जगह भी बन रही है। धीरे-धीरे चीजें होंगी।

यह भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show Promo: कपिल-सुनील एक बार फिर करेंगे टांग खिंचाई, Netflix पर इस तारीख से आएगा शो