Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IC 814: The Kandahar Hijack को ठुकराने वाले थे Rajiv Thakur, कपिल शर्मा की वजह से कहा था 'हां'

अनुभव सिन्हा की वेब सीरीज आईसी 814 द कंधार हाईजैक (IC 814 The Kandahar Hijack) में खलनायक की भूमिका में राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) नजर आए। उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया है। मगर क्या आपको पता है कि राजीव पहले इस सीरीज को करने से मना करने वाले थे। हाल ही में अभिनेता ने बताया कि वह किस वजह से राजी हुए।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 08 Sep 2024 10:15 AM (IST)
Hero Image
आईसी 814 को रिजेक्ट करने वाले थे राजीव ठाकुर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडी शोज से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) लेटेस्ट वेब सीरीज आईसी 814: द कंधार हाईजैक (IC 814: The Kandahar Hijack) को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज में अभिनेता ने खलनायक की भूमिका से दर्शकों को इंप्रेस कर दिया।

राजीव ठाकुर को छोटे या बड़े पर्दे पर हमेशा कॉमेडियन की भूमिका में देखा गया। हालांकि, आईसी 814 में उन्होंने बड़ी उम्दा तरीके से खलनायक का किरदार निभाया है। हर कोई उनका फैन हो गया। मगर शायद ही आपको पता हो कि राजीव ने पहले इस सीरीज को करने से इनकार कर दिया था।

आईसी 814 ठुकराने वाले थे राजीव ठाकुर

दरअसल, राजीव ठाकुर को जब आईसी 814 का ऑफर मिला, उस वक्त वह द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे थे। जब शूटिंग की बारी आई तो मेकर्स ने उन्हें जून की डेट दी। राजीव ने पहले ही कपिल शर्मा शो के यूएस टूर के लिए हामी भर दी थी। ऐसे में वह अपने कमिटमेंट के चलते आईसी 814 को मना करने वाले थे। मगर कपिल शर्मा ने राजीव के लिए यूएस टूर पोस्टपोन कर दिया।

यह भी पढ़ें- IC 814: The Kandahar Hijack की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बवाल, ये सवाल सुनते ही गुस्से से तिलमिला उठे अनुभव सिन्हा

कपिल शर्मा ने किया मोटिवेट

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में राजीव ठाकुर ने कहा, "यह सब कपिल शर्मा की बदौलत है कि मैं यह शो करने में कामयाब रहा। पिछले साल जून में सीरीज की टीम ने मुझसे तारीखें मांगी थीं, जो हमारे अमेरिका टूर के लिए पहले से ही तय थीं। यही वजह है कि मैंने मना कर दिया, लेकिन जब कपिल को इस बारे में पता चला तो उन्होंने मुझे आईसी 814 लेने के लिए प्रोत्साहित किया।"

View this post on Instagram

A post shared by Rajiv (@rajivthakur007)

कपिल शर्मा ने पोस्टपोन किया टूर

राजीव ठाकुर ने आगे बताया, "उन्होंने मुझसे कहा, 'तू सीरीज कर, हम शो को आगे बढ़ाएंगे'। और इस तरह हमारा शो जुलाई तक के लिए टाल दिया गया। मैंने पहले ही उनसे वादा कर लिया था, इसलिए मैं सीरीज को रिजेक्ट कर देता, लेकिन उन्होंने मुझे आगे बढ़ाया, और मैं इसके लिए उनका आभारी हूं। सच्चे दोस्त यही करते हैं, है न?"

यह भी पढ़ें- 'डॉक्टर सबसे अच्छा आतंकी था, भोला हमेशा गुस्से में रहता था', जब IC 814 सर्वाइवर ने बयां किया आंखों देखा हाल