Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या आपने देखी है हॉलीवुड फिल्म Sex Tape, विक्की- विद्या का वो वाला वीडियो है उससे इंस्पायर?

राजकुमार एक बार फिर से विक्की बनकर स्त्री के प्यार में पड़ने वाले हैं। इस बार वह श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि तृप्ति के प्यार में पड़े हैं। बीते दिनों ही राजकुमार और तृप्ति की आगामी फिल्म विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें एक सुहागरात की सीडी उनकी जिंदगी में बवाल मचा देती है। माना जा रहा है कि ये हॉलीवुड मूवी सेक्स टेप से इंस्पायर है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 14 Sep 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
हॉलीवुड फिल्म से इंस्पायर है विक्की और विद्या/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री 2 के बाद राजकुमार राव एक बार फिर से पर्दे पर विक्की का किरदार निभाने जा रहे हैं। वह जल्द ही राज शानडियाल के निर्देशन में बनी फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले ही इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें राजकुमार राव की जोड़ी पहली बार तृप्ति डिमरी के साथ बनी है।

इन दोनों के अलावा मल्लिका शेरावत भी सालों बाद बॉलीवुड में अपना शानदार कम बैक कर रही हैं। फिल्म में कांसेप्ट काफी अलग है, जो लोगों की दिलचस्पी बढ़ा रहा है। हालांकि, इस फिल्म के कुछ सीन को देखकर ही आपको हॉलीवुड फिल्म सेक्स टेप की याद आ जाएगी।

सेक्स टेप से मिलती जुलती है फिल्म की कहानी

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अपनी सुहागरात के पलों को एक वीडियो में कैप्चर करते हैं, लेकिन वह गुम हो जाती है, जिससे काफी बवाल मच जाता है। हिंदुस्तान टाइम्स एक खबर के मुताबिक, कुछ ऐसे ही सीन साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'सेक्स टेप' में भी फिल्माए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Rajkummar Rao और Tripti Dimri का रोमांस देख छूटी यूजर्स की हंसी, आउट हुआ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'

उसमें दिखाया गया है कि कैसे एनी और जे अपनी सुहागरात की वीडियो को रिकॉर्ड करते हैं, लेकिन वह अचानक गुम हो जाती है, जिससे उन्हें काफी शॉक्ड लगता है और शर्मिंदगी का डर सताता है। इसके आगे की कहानी में दिखाया गया है कि कपल कैसे इस डैमेज कंट्रोल को मैनेज करता है और अपनी सेक्स टेप वापस पाता है।

sex tape

कैमरून डियाज और जेसन सेगल ने निभाया था मुख्य किरदार

मूवी में कैमरून डियाज ने एनी और जेसन सेगल ने जे का किरदार अदा किया था। इसके अलावा रॉब लोवे और एली कैम्पर जैसे सितारे इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आए थे। सेक्स टेप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' की बात करें तो ये फिल्म 11 अक्टूबर को फिल्म आलिया भट्ट की मूवी जिगरा के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी। मूवी की कहानी वाकई सेक्स टेप से पूरी तरह इंस्पायर है, या फिर इसमें केवल कुछ सीन्स उस तरह के फिल्माए गए हैं, ये मूवी के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: सुहागरात की सीडी गुमने पर 'मचा बवाल, Mallika Sherawat को देख हो जाएंगे बांवरे