Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर ने राजकुमार राव को अपना घर बेच कमाया मोटा प्रॉफिट, रकम इतनी कि बन जाए पूरी फिल्म

Rajkummar Rao Buy New House राजकुमार राव ने मुंबई के जुहू में स्थित जाह्नवी कपूर का घर खरीद लिया है। एक्टर को इसके लिए मोटी रकम चुकानी पड़ी है। तो वहीं जाह्ववी ने ये घर साल 2020 में खरीदा था जिसे मोटे प्रॉफिट पर बेच दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 30 Jul 2022 12:49 PM (IST)
Hero Image
Rajkummar Rao Buy New House from Janhvi Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में बिना किसी गॉड फादर के खुद को स्थापित करने वाले राजकुमार राव इस वक्त के सबसे पॉपुर एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में राजकुमार राव ने मुंबई के जुहू में एक शानदार ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। रिपोर्ट्स के अनुसार राजकुमार राव को ये घर जाह्नवी कपूर ने बेचा है। बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी ने ये घर साल 2020 में खरीदा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये प्रॉपर्टी 3,456 वर्ग फुट में फैली हुई है, जाह्नवी कपूर ने इसे 1.27 लाख रुपए प्रति वर्ग फुट के हिसाब से 39 करोड़ में खरीदी थी। बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा फिलहाल इसी अपार्टमेंट के 11 वे और 12वें फ्लोर पर रहते हैं। अब ये ट्रिपलेक्स खरीदने के बाद उनके पास 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिल भी होगी। इसके साथ ही एक्टर ने इसके लिए 2.19 करोड़ की रजिस्ट्रेशन फीस भी चुकाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फ्लैट के साथ राजकुमार राव को 6 पार्किंग स्पेस भी मिल रहा है। साथ ही इस ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट कीमत 44 करोड़ की है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव जल्द ही क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाले हैं। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, यह स्पोर्ट्स ड्रामा इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor Official Fanpage (@jhanvi_kapoor_official)

वैसे बता दें कि राजकुमार राव काफी स्ट्रग्ल के बाद यहां तक पहुंचे हैं। एक वक्त था जब उनके लिए मुंबई जैसे महानगर में दिन काटना मुश्किल हो गया था। आजतक को दिए एक इंटरव्यू में राजकुमार ने बताया था-'एक समय था जब मैंने पारले-जी का पैकेट और अकाउंट में 18 रुपए लेकर दिन गुजारा था।' राजकुमार राव ने फिल्म 'लव से*स और धोखा’ और ‘रागिनी एमएमएस’ में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।