Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video की रिलीज से राजकुमार राव को लगा बड़ा झटका, एक्टर के इस करीबी की हुई मौत

अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्त्री 2 की अपार सफलता के बाद जल्द ही फिल्म Vicky Vidya Ka Woh Wala Video में नजर आने वाले हैं। इस पहले उनको लेकर एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि उनकी फैमिली के इस बेहद क्लोज मेंबर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिसको लेकर एक्टर ने सोशल मीडिया पर शोक जताया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 07 Oct 2024 12:34 PM (IST)
Hero Image
हिंदी फिल्म अभिनेता राजकुमार राव (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बुरे वक्त की खासियत है कि ये मौजूदा हालत देखकर नहीं आता है। कुछ ऐसा ही अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ हो रहा है। एक तरफ वह अपनी अपकमिंग फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) की रिलीज के लिए खुशी-खुशी प्रमोशन में लगे हुए हैं, दूसरी तरफ उनकी फैमिली के एक करीबी शख्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

जिसको लेकर राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर दुख जताते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। आइए जानते हैं कि राव परिवार को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़कर जाने वाला कौन है।

नहीं रहा राजकुमार राव ये करीबी

राजकुमार राव को लेकर सोमवार को एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है। दरअसल स्त्री 2 अभिनेता ने इंस्टा पोस्ट के जरिए बताया है कि उनकी पालतू डॉग गागा का निधन हो गया है। इस मामले पर पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है- 

ये भी पढ़ें- 'वह मेरे बेडरूम में आना चाहता था', Mallika Sherawat को हैरेस करता था सुपरहिट मूवी का हीरो?

गागा हमारी प्यारी बच्ची इतने सालों तक हमारे साथ हर सुख दुख के पल बांटने पर तुम्हारा शुक्रिया। मम्मी पापा आपको हमेशा याद करेंगे। आप हमारी सबसे प्यारी बच्ची रहोगी। जीवन के इस अनंत काल में हमारी मुलाकात जरूर होगी, क्योंकि हम आपसे बेशुमार प्यार करते हैं। 

इस तरह से राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी फीमेल डॉग गागा की मौत पर दुख प्रकट किया है। पोस्ट में गागा के साथ इस कपल की कई यादगार फोटो और वीडियो भी शामिल हैं। बता दें कि गागा एक यॉर्कशायर टैरियर नस्ल की डॉग थी। 

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में दिखेंगे राजकुमार राव

स्त्री 2 (Stree 2) की अपार सफलता के बाद राजकुमार राव एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के संग फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (VVKWWV) में दिखेंगे। 11 अक्टूबर को उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जोकि एक रोम-कॉम फिल्म के तहत दर्शकों का मनोरंजन करेगी। 

ये भी पढ़ें- Tripti Dimri नहीं, Stree के साथ लीक होने वाला था विक्की का वो वाला वीडियो, 4 हीरोइनों के बाद विद्या हुईं फाइनल