Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक समय Rajkummar Rao के पास नहीं थे खाना खाने तक के पैसे, बैंक अकाउंट में बचे थे मात्र 18 रुपये

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर वो मुकाम हासिल किया है जहां आज वो खड़े हैं। इन दिनों वह फिल्म स्त्री 2 को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और एडवांस बुकिंग के मामले में भी कमाल कर चुकी है। फिल्म पहले ही दिन 25 से 30 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 15 Aug 2024 06:31 PM (IST)
Hero Image
राजकुमार राव स्त्री 2 में आएंगे नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड के दो सबसे पसंदीदा सितारे श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अपनी मच अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। राजकुमार राव एक बहुत ही नॉर्मल बैकगाउंड से आते हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि भले ही उन्होंने एफटीआईआई से पढ़ाई की है लेकिन मुंबई आकर गुजर बसर करने के लिए उनको बहुत ही ज्यादा मेहनत करनी पड़ी।

पहली फिल्म के लिए कितने पैसे मिले?

सुशांत सिन्हा से उनके यूट्यूब चैनल के लिए बात करते हुए राजकुमार राव ने बताया कि वह 2008 में मुंबई आ गए थे। हालांकि उन्हें पहला ब्रेक साल 2010 में लव सेक्स और धोखा के जरिए मिला। एक्टर ने कहा, “ एक ऐसा समय भी था जब मेरी जेब में पैसे नहीं थे। मुझे याद है कि मेरे बैंक खाते में 18 रुपये थे और मेरे दोस्त के बैंक खाते में 21 रुपये थे और हम सोच रहे थे कि हम अपना अगला भोजन कैसे करेंगे?

राजकुमार राव ने बताया कि लव सेक्स और धोखा से पहले उन्होंने कई सारे ऑडिशन दिए लेकिन उनका कहीं भी सेलेक्शन नहीं हुआ। LSD उनकी पहली फिल्म थी और इसके लिए उनको केवल 11 हजार रुपये मिले थे जोकि कुछ दिनों में ही खत्म हो गए।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Review: ओ, स्त्री कमाल हो! चंदेरी को सरकटे से बचाने लौटे राजकुमार-श्रद्धा, मनोरंजन की पक्की गारंटी

वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि क्या उन्होंने कभी कोई फिल्म सिर्फ पैसों के लिए की? इस पर अभिनेता ने कहा कि उन्होंने उस "जाल" से दूर रहना सुनिश्चित किया क्योंकि यह किसी भी फिल्म को करने के लिए गलत प्रेरणा होती।

एडवांस बुकिंग के मामले में भी आगे है फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव को आखिरी बार फिल्म श्रीकांत और मिस्टर एंड मिसेज माही में देखा गया था। वहीं श्रद्धा कपूर आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थीं। इस मूवी ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में तकरीबन 19 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। 

यह भी पढ़ें: 'स्त्री 2' के बाद Rajkummar Rao का दिखेगा खूंखार अवतार, गैंगस्टर बनकर छक्के छुड़ाते आएंगे नजर