Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan Birthday: बिग बी के बर्थडे पर इमोशनल हुए राजकुमार राव, बोले- 'पूरी की मां की यह आखिरी इच्छा'

Amitabh Bachchan Birthday मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज जिंदगी के 80 वर्ष पूरे कर लिए। जन्मदिन पर उन्हें न सिर्फ इंडस्ट्री से बल्कि पूरे हिंदुस्तान से बधाई और लंबी उम्र की कामनाएं मिल रही हैं। इस बीच एक्टर राजकुमार राव ने बिग को भावुक अंदाज में विश किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 11 Oct 2022 08:17 PM (IST)
Hero Image
Still of Rajkummar Rao and Amitabh Bachchan. Photo Credit/ Rajkummar Rao Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आज 80 साल के हो गए। उनके जन्मदिन पर सिर्फ सेलेब्रिटी और नेता ही नहीं बल्कि फैंस भी बधाई दे रहे हैं। बिग बी को विश करने के लिए 'जलसा' के बाहर सुबह से ही उनके चाहने वालों की लंबी भीड़ लगी रही। बिग बी को पूरे हिंदुस्तान से प्यार और बधाई मिल रही है। उनके फैंस न सिर्फ इंडस्ट्री के बाहर बल्कि इंडस्ट्री में भी हैं। 'न्यूटन' एक्टर राजकुमार राव ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर करते हुए उस बात का खुलासा किया है, जो आजतक उनके दिल में दफन थी।

राजकुमार राव ने कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट से यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजकुमार राव ने बिग बी को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आप एक महान व्यक्ति और गर जेनरेशन के महान अभिनेता हैं। आप हर आर्टिस्ट के लिए इंस्पिरेशन हैं और अपनी कला के लिए आपका प्यार काबिलेतारीफ है। हैप्पी बर्थडे सर, हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं।' वीडियो में राजकुमार राव ने इस बात का खुलासा कि कैसे कभी बिग बी ने उनकी मां की आखिरी इच्छा पूरी की थी। वह पल उनके लिए आज तक खास है।

अमिताभ बच्चन की बड़ी फैन थीं राजकुमार राव की मां

राजकुमार राव ने पुराना वीडियो शेयर करते हुए बिग बी और अपनी मां से जुड़ी कुछ यादों को ताजा किया है। उन्होंने बताया कि उनकी मां अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन थीं और वह हमेशा से मुंबई आकर उनसे मिलना चाहती थीं। लेकिन ऐसा कभी हो न सका। जब राजकुमार राव फिल्म न्यूटन की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्हें मेसेज मिला कि उनकी मां का देहांत हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

एक्टर ने बताया कि उन्हें इस बात का मलाल था कि वह अपनी मां की अंतिम इच्छा पूरी नहीं कर पाए। लेकिन अगले ही क्षण उन्होंने बिग से संपर्क किया और अपनी मां की आखिरी इच्छा बताते हुए उनके लिए एक वीडियो बनाने की विनती की। राजकुमार राव ने कहा, "मैंन अमित जी से पूछा क्या आप मेरी मां के लिए छोटा सा वीडियो बना सकते हैं। मैं किसी को यह वीडियो नहीं दिखाउंगा।''

बिग बी ने पूरी की आखिरी इच्छा

राजकुमार राव ने बताया कि बिग बी ने उनकी मां के लिए वीडियो तो बना दिया लेकिन पता नहीं कैसे वह वीडियो कुछ समय बाद पेनड्राइव से गायब हो गया। वह वीडिय कहां गया, यह आजतक उनको नहीं पता चला। उन्होंने कहा, 'शायद वह वीडियो आपके और मेरी मां के बीच ही रह गया है।'

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Birthday: रईसी के मामले में किंग लाइफ जीते हैं बिग बी, बंगलों के आगे फेल है 5 स्टार होटल

यह भी पढ़ें: KBC 14: अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट पर शेयर किए यह कीमती पल, याद करते ही आंखों में आए आंसू