Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Sequal: बड़े पर्दे पर इस दिन लौट रही है 'स्त्री 2', राजकुमार राव ने किया सीक्वल के रिलीज डेट का ऐलान

Stree 2 Sequal मशहूर हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री को रिलीज हुए चार साल बीत चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और अब मेकर्स ने दूसरे पार्ट की रिलीज डेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 15 Apr 2023 01:25 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shraddha Kapoor and Rajkummar Rao

नई दिल्ली, जेएनएन। Stree 2 Release Date: साल 2018 में आई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' ने थिएटर्स में दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी। अमर कौशिक के निर्देशन में इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला था।

लोगों के प्यार और फिल्म को सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने इसके सीक्वल का ऐलान किया है। खबर है कि 'स्त्री' एक बार फिर सिनेमाघरों में लौटने वाली है। फिल्म का सीक्वल कब आएगा, इसकी रिलीज डेट का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है।

'स्त्री 2' के सीक्वल की हुई घोषणा

'स्त्री' फिल्म में कुछ ऐसी चीजें दिखाई गई थीं, जिसने लोगों के मन में सवाल खड़े कर दिए थे। संभव है कि इसका जवाब मूवी के दूसरे पार्ट में मिल सकता है। हालांकि, 'स्त्री 2' की रिलीज जेट सामने आ चुकी है, लेकिन फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

उधर, सीक्वल की घोषणा होने के बाद लोगों में एक बार फिर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी और उनकी हॉरर-कॉमेडी को बड़े पर्दे पर देखने की उत्सुकता बनी हुई है।

जियो स्टूडियो के प्रोजेक्ट में शामिल हुई 'स्त्री 2'

दरअसल, हाल ही में जियो स्टूडियोज ने 100 फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की। प्रोजेक्ट की लिस्ट के तहत इसमें शाह रुख खान की 'डंकी' और रणदीप हुड्डा की 'इंस्पेक्टर अविनाश' शामिल है। इसी के साथ दिनेश विजान की मैडॉक प्रोडक्शंस से 'स्त्री 2' और 'भेड़िया 2' भी शामिल हो गई है। कई दिनों से 'स्त्री' के सीक्वल की चर्चा थी, जिसकी रिलीज डेट आधिकारिक तौर पर अनाउंस कर दी गई है।

अगले पार्ट में नजर आएंगे यह सितारे

राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर 'स्त्री' के सीक्वल की घोषणा की है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म के कुछ डायलॉग बोले गए हैं। इसी के साथ उन्होंने जानकारी दी फिल्म का दूसरा पार्ट अगले साल यानी कि अगस्त 2024 में आएगा। फिल्म के पार्ट 2 में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना ही एक बार फिर से नजर आने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

फैंस में फिल्म के दूसरे पार्ट के लेकर बनी उत्सुकता

जब से 'स्त्री' के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट की घोषणा हुई है, तब से ही फैंस में फिल्म को देखने का उत्साह बना हुआ है। सोशल मीडिया पर जानकारी के ऑफिशियल होने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'हमें जिस स्त्री का इंतजार था, वह आ गई।' वहीं, एक ने लिखा कि 2024 तक इंतजार नहीं हो रहा। फिल्म को 2023 में ही रिलीज कर दो।