Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'स्त्री 2' के बाद Rajkummar Rao का दिखेगा खूंखार अवतार, गैंगस्टर बनकर छक्के छुड़ाते आएंगे नजर

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) फिल्म इंडस्ट्री का वह सितारा हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इन दिनों वह फिल्म स्त्री 2 को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म अब से कुछ ही घंटों में रिलीज होने वाली है। एडवांस बुकिंग में इस मूवी ने अच्छा कमाल दिखाया है। स्त्री 2 के बाद राजकुमार अपनी अगली फिल्म में अलग अवतार में नजर आएंगे।

By Jagran News Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Aug 2024 10:04 AM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' एक्टर राजकुमार राव. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। फिल्म 'स्त्री 2' से राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इस बार फिल्म में 'स्त्री' का नहीं, 'सरकटे का आतंक' देखने को मिलेगा। सरकटे के आतंक के चंगुल में फंसकर राजकुमार राव कभी इधर-उधर भागते, कभी डरते, तो कभी उससे गांव वालों को बचाने की जुगत करते नजर आएंगे। 

राकुमार राव इस फिल्म के प्रमोशन पर जोर-शोर से लगे हैं। हालांकि, इस कॉमेडी फिल्म को प्रदर्शित होने के बाद अगले महीने से वह फिल्म भक्षक के निर्देशक पुलकित की एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

गैंगस्टर की भूमिका में राजकुमार राव 

फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) भी अहम भूमिका में होंगी। मुंबई जागरण संवाददाता के अनुसार, इस फिल्म में राजकुमार उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि से आने वाले एक गैंगस्टर की भूमिका में होंगे। 

यह भी पढ़ें: फिल्म Kabir Singh के एक विवादित सीन पर राजकुमार राव ने कही बड़ी बात, बोले- मैं ये नहीं कर सकता

यह एक कमर्शियल मनोरंजक फिल्म होगी, जिसका अधिकतर हिस्सा उत्तर प्रदेश के वास्तविक लोकेशन पर शूट करने की योजना है। फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई में भी शूट किए जाएंगे। शूटिंग शुरू करने से पहले वह सितंबर के पहले सप्ताह में थोड़ी वर्कशाप और स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन भी करेंगे।

जॉन और अक्षय की फिल्म से है टक्कर

अगर सब कुछ तय योजना के अनुसार रहा, तो इस फिल्म को अगले साल प्रदर्शित करने की योजना है। हालांकि, इससे पहले राजकुमार के सामने 'स्त्री 2' के रूप में टिकट खिड़की की परीक्षा है, जहां उनकी फिल्म का सामना जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' से होना है। बता दें कि स्त्री 2 फिल्म 14 अगस्त की रात रिलीज हो रही है। हालांकि, इस दिन के नाइट शोज में ये मूवी पीवीआर-आईनॉक्स में ही दिखाई जाएगी। 

यह भी पढ़ें: एडवांस बुकिंग में बुलेट ट्रेन की रफ्तार से कमाई कर रही है Stree 2, खेल-खेल में और वेदा का अभी से निकला दम