Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रजनीकांत की Jailer की खुशी में बंटे करोड़ों, लग्जरी कार के बाद अब 300 से ज्यादा लोगों को बांटे गए गोल्ड क्वाइन

Jailer Success रजनीकांत की फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। खासकर साउथ जोन में उनकी हर फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बनी रहती है। हाल ही में उनकी फिल्म जेलर रिलीज हुई थी जिसके अच्छा प्रदर्शन करने की खुशी में मेकर्स ने रजनीकांत को लग्जरी कार गिफ्ट की। अब कई लोगों को गोल्ड क्वाइन बांटे गए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 11 Sep 2023 03:28 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Rajnikanth from Jailer Film

नई दिल्ली, जेएनएन। रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म 'जेलर' अब सिनेमाघरों से हट चुकी है। मगर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी फिल्म को पसंद किया जा रहा है। 'जेलर' को जिन लोगों ने थिएटर में नहीं देखा, वह ओटीटी के अमेजन प्राइम पर एंजॉय कर सकते हैं। फिल्म का जादू अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, मेकर्स ने मूवी की सक्सेस के बीच 300 से ज्यादा लोगों को गोल्ड क्वाइन गिफ्ट किया है।

'जेलर' के मेकर्स ने गिफ्ट किए 300 से ज्यादा गोल्ड क्वाइन

'जेलर' फिल्म को मिली सक्सेस पर डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार ने रजनीकांत को लग्जरी कार गिफ्ट की। न सिर्फ उन्हें, बल्कि म्यूजिक कंपोजर अनुरुद्ध रविचंदर को भी कार गिफ्ट की। लेकिन सेलिब्रेशन का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ। हाल ही में फिल्म की सक्सेस मीट रखी गई, जहां प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने फिल्म में काम करने वाले 300 से ज्यादा लोगों को गोल्ड क्वाइन गिफ्ट किए।

फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी सन पिक्चर्स की तरफ से वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें 'जेलर' में काम करने वाले लोगों को गोल्ड क्वाइन देकर उनके काम की सराहना की गई है। वीडियो सामने आने के बाद कई लोगों ने टीम के इस एफर्ट की तारीफ की है।

600 करोड़ पार गई 'जेलर'

फिल्म को दुनियाभर में काफी पसंद किया गया। 'जेलर' ने जहां डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। वहीं, वर्ल्डवाइड 610 करोड़ तक की कमाई कर डाली। जेलर, तमिल सिनेमा का हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनकर सामने आई है। जबकि, दुनियाभर में यह सेकंड हाईएस्ट ग्रॉसिंग तमिल फिल्म बन चुकी है।

'जेलर' की स्टार कास्ट

मूवी में रजनीकांत लीड रोल में हैं। राम्या कृष्णन फिल्म में उनकी पत्नी बनी हैं। विनायकन फिल्म के विलेन बने हैं। इसके अलावा जैकी श्रॉफ, शिव राजकुमार और तमन्ना भाटिया ने स्पेशल अपीयरेंस देकर कहानी में अपने अंदाज में कलाकारी जोड़ी है।