Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajveer Deol ने की Drisha Acharya की तारीफ, बोले- 'भाभी परिवार के लिए अच्छी किस्मत लेकर आई हैं'

Rajveer Deol Film Dono सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी भाई की तरह इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार है । राजवीर जल्द फिल्म दोनो (Dono) से अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है। वह लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपनी फैमिली और भाभी द्रिशा आचार्य को लेकर कई खुलासे किए हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 01 Oct 2023 08:26 PM (IST)
Hero Image
Rajveer deol, dono, rajveer deol and drisha acharya

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Rajveer Deol Film Dono: सनी देओल की तरह उनके बड़े बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन वह अपनी पहचान वैसी नहीं बन पाए जैसे उनके पिता और दादा ने इंडस्ट्री में बनाई। करण ने महज अब तक दो फिल्मों में ही काम किया है।

अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी भाई की तरह इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार है। राजवीर जल्द फिल्म 'दोनो' (Dono) से अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है। वह लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपनी फैमिली और भाभी द्रिशा आचार्य को लेकर कई खुलासे किए हैं।

यह भी पढ़ें- Karan Deol Drisha Acharya: पत्नी द्रिशा संग रोमांटिक हुए सनी देओल के बेटे करण, 'चाचू' बॉबी ने कर दिया कमेंट

राजवीर  देओल ने की भाभी की तारीफ

बॉलीवुड के देओल परिवार में पिछले कुछ दिनों से खुशियों का माहौल है। एक तरफ जहां जून में इस परिवार ने अपने घर बहू का स्वागत किया था। जून के बाद अगस्त में सनी पाजी की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई जो सुपरहिट साबित रही। वहीं अब अक्टूबर में राजवीर  का बॉलीवुड में डेब्यू, जिसको लेकर हर कोई खुशी मना रहा है।

ऐसे में अब राजवीर  ने एक इंटरव्यू में कहा है कि हमारे परिवार में बड़े भाई करण देओल और दृशा आचार्य की शादी के बाद से खुशियों ने दस्तक दी है और मेरी भाभी हमारे परिवार के लिए अच्छी किस्मत लेकर आई हैं। इस बात को पूरा परिवार मान रहा है।

पालोमा और राजवीर  की डेब्यू फिल्म

राजवीर देओल फिल्म 'दोनो' में पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा के साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म दोनों ही स्टार किड की डेब्यू फिल्म होने वाली है। इसके अलावा सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या भी बतौर डायरेक्टर रोमांटिक फिल्म 'दोनों' से बतौर निर्देशक अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'दोनों' एक रोमांटिक लव स्टोरी है, जिसमें एक शादी कैसे राजवीर देओल की जिंदगी बदल देती है। ये फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Karan And Drisha Wedding: जब करण ने सबके सामने पकड़ा पत्नी द्रिशा का हाथ, शर्म से लाल हुई दुल्हनिया