Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Krrish 4: कब आ रही है ऋतिक रोशन की 'कृष 4'? राकेश रोशन ने बताया क्यों लग रहा है फिल्म को बनाने में इतना समय

Krrish 4 कृष सीरीज में बनी सभी फिल्में ऋतिक रोशन के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक मानी जाती हैं। इस फेमस फ्रेंचाइजी के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं। अब इंतजार है चौथे पार्ट का जिस पर राकेश रोशन ने चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 14 Apr 2023 01:46 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Hrithik Roshan and Rakesh Roshan

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन की सोशल मीडिया पर अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। एक्टर ने अपने करियर में अधिकतर हिट फिल्में डिलीवर की हैं। उनकी झोली में 'कहो ना प्यार है', 'अग्नीपथ' जैसी कई अच्छी फिल्मों के नाम शामिल हैं। ऋतिक रोशन ने फेमस फिल्म 'कृष' में भी काम किया है। इस फ्रेंचाइजी की अभी तक की सभी फिल्में काफी पसंद की गई हैं। हालांकि, लंबे समय से इसका अगला पार्ट नहीं रिलीज किया गया।

कब आ रही कृष 4?

'कृष' सीरीज की आखिरी फिल्म 'कृष 3' 2013 में रिलीज की गई थी। इसके बाद से लेकर अभी तक चौथे पार्ट को लेकर कई खबरें सामने आईं। हालांकि, फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया। अब इस सीरीज के डायरेक्टर राकेश रोशन ने इस बात से पर्दा उठा ही दिया है कि 'कृष 4' कब आ सकती है।

किसी तरह की जल्दबाजी नहीं

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 'कृष 4' को बनाने की उन्हें कोई जल्दी नहीं है। मूवी की शूटिंग ही 2024 के बाद शुरू होगी। फिलहाल उनकी टीम स्क्रिप्ट पर काम कर रही है, और इसके बाद ही प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू होगा।

उन्होंने कहा कि किसी भी फिल्म को बनाने के लिए उन्हें अपना समय चाहिए होता है, वह कृष 4 को पूरा करने में किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं हैं। जिस तरह का 'कृष' का कॉन्सेप्ट है, उस पर शायद ही कभी फिल्म बनी हो। सब्जेक्ट और कहानी की वजह से इसे बनाने में इतना समय लग रहा है।

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म्स

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेता इन दिनों 'वॉर 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस मूवी को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा अगले साल ऋतिक की 'फाइटर' रिलीज हो रही है। फिल्म में उनकी लेडी लव का रोल दीपिका पादुकोण करती नजर आएंगी।