Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant Row: फिल्मी कहानी से कम नहीं है राखी सावंत-आदिल दुर्रानी की लव स्टोरी, जानिए क्यों छिड़ा विवाद?

Rakhi Sawant Controversy ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नाम इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसका कारण एक्ट्रेस के पति आदिल खान दुर्रानी हैं। उन्होंने जेल से बाहर आकर एक्ट्रेस के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में हम आपको राखी और आदिल दुर्रानी की लव स्टोरी की कहानी बताने जा रहे हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 22 Aug 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
कैसे शुरू हुई राखी और आदिल की लव स्टोरी (Photo Credit-Adil Insta)

 नई दिल्ली जेएनएन: Rakhi Sawant Adil Durrani Controversy: इस साल की शुरुआत में राखी सावंत और उनके दूसरे पति आदिल दुर्रानी को लेकर काफी सुर्खियां बनीं। आदिल और राखी का निकाह और उसके बाद मचे बवाल के चलते ये दोनों कपल चर्चा में बने रहे।

हाल ही में आदिल जेल से रिहा होकर बाहर आए हैं और आते ही उन्होंने अपनी पत्नी खिलाफ हल्ला बोल दिया है और कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बीच हम आपको राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

कैसे शुरू हुई राखी और आदिल की लव स्टोरी

राखी सावंत की पहली शादी रितेश राज के साथ हुई थी, हालांकि बाद में इन दोनों तलाक हो गया। इसके बाद बी टाउन ड्रामा क्वीन की जिदंगी में आदिल खान दुर्रानी की एंट्री हुई। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राखी ने ये जानकारी दी थी कि-

''पहले पति से तालाक के बाद वह काफी डिप्रेस रहने लगीं थीं और उस वक्त मेरी लाइफ में आदिल आए। आदिल के भाई शैले मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं और बिजनेस पार्टनर के तौर भी उन्होंने कई शो में मेरे साथ काम किया है। ऐसे में शैले के जरिए ही मेरी मुलाकात आदिल के साथ हुई।

View this post on Instagram

A post shared by Adil Khan Durrani (@iamadilkhandurrani)

हम पहली बार मैसूर में मिले थे, इतना ही नहीं उन्होंने मुझे एक बीएमडब्लू (BMW) कार गिफ्ट के रूप में पेश की। हमारे नंबर्स एक्सचेंज हुए और बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ने लगा। ऐसे एक महीने के बाद आदिल ने मुझे प्रपोज कर दिया और मैंने बिना देरी किए उन्हें हां कह दिया।"

दोनों का प्यार चढ़ा परवान

इसके बाद कई मौकों पर एक साथ बाहों में बाहें डाले राखी सावंत और आदिल दुर्रानी को स्पॉट किया जाना लगा। राखी और आदिल की प्रेम कहानी परवान चढ़ गई। सोशल मीडिया पर भी सरेआम इस कपल ने अपने प्यार का ऐलान कर दिया है। इतना ही नहीं पैपराजी के सामने भी आदिल और राखी अपने प्यार के किस्सों को शेयर करते दिखाई दिए थे।

क्यों छिड़ा दोनों के बीच विवाद

सोशल मीडिया पर राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की एक तस्वीर सामने आई थी, जो इन दोनों के निकाह के दौरान की थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद राखी को पैपराजी के सामने रोते हुए स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस ने कहा था कि आदिल ने मन से उनसे शादी नहीं की है, उनके साथ धोखा हुआ।

हालांकि कुछ समय बाद मामला और भी गर्माया गया, जिसके चलते आदिल और राखी के बीच तनातनी बढ़ती चली गई। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने पति पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

View this post on Instagram

A post shared by Adil Khan Durrani (@iamadilkhandurrani)

बाद में फिर पुलिस ने आदिल दुर्रानी को हिरासत में लिया और कोर्ट की सुनवाई के बाद उन्हें जेल में डाल दिया गया। अब 6 महीने के बाद जेल से बाहर आकर राखी से बदला लेने के पूरे मूड में दिख रहे हैं।