Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant की बायोपिक में Alia Bhatt करेंगी लीड रोल? 'ड्रामा क्वीन' ने विद्या बालन का भी लिया नाम

Rakhi Sawant Biopic ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनका बयान चर्चा में आ जाता है तो कभी विवाद। अब राखी सावंत ने खुलासा किया है कि वह अपनी बायोग्राफी लॉन्च करने जा रही हैं। उनकी बायोपिक पर फिल्म भी बनेगी। उन्होंने बताया कि उनकी बायोपिक में आलिया भट्ट या विद्या बालन में से कौन लीड रोल करेगा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 25 Sep 2023 05:13 PM (IST)
Hero Image
राखी सावंत पर बनेगी बायोपिक। Photo Credit- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Biopic: राखी सावंत 'कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन' हैं, जो आए दिन किसी न किसी विवाद के चलते सुर्खियों में रहती हैं। पहले शर्लिन चोपड़ा, आदिल खान और फिर तनुश्री दत्ता। अब राखी सावंत ने कहना है कि उनकी बायोपिक में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) या फिर विद्या बालन (Vidya Balan) अहम भूमिका निभा सकती हैं।

अपने ड्रामों से लाइमलाइट बटोरने वाली राखी सावंत लंबे समय से कह रही हैं कि उनकी बायोग्राफी बन रही है। हाल ही में, राखी सावंत ने अपनी बायोपिक के बारे में पैपराजी संग बातचीत की। साथ ही अपनी बायोपिक में लीड रोल के लिए आलिया भट्ट और विद्या बालन को चुनने का दावा भी किया। 

यह भी पढ़ें- Parineeti और Raghav की शादी में इतना महंगा शरारा पहन कर गईं सानिया मिर्जा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

राखी सावंत की बनेगी बायोपिक

दरअसल, राखी सावंत हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। पैपराजी से बात करते हुए राखी ने बताया कि वह मैसूर जा रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी बायोपिक मैसूर में लॉन्च हो रही है। जब पैपराजी ने राखी से पूछा कि उनकी बायोपिक में कौन एक्ट करेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Yatin Tambe (@yatin_tambe_)

इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं तो चाह रही थी कि मैं एक्ट करूं, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी बायोपिक में आलिया भट्ट और विद्या बालन अच्छा एक्ट करेंगे। मेरी एक्टिंग ये दोनों बढ़िया कर सकते हैं।" साथ ही राखी ने ये भी कहा कि बायोपिक में उनके बचपन से लेकर अब तक की कहानी होगी। 

ट्रोल हुईं राखी सावंत

राखी सावंत का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, लोगों ने उनका मजाक बनाया शुरू कर दिया। एक यूजर ने मजाक बनाते हुए कहा, 'ब्रेकिंग न्यूज- आलिया और विद्या ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया।' एक ने कहा, 'एक और नया ड्रामा शुरू हो गया फिर से।' एक यूजर ने लिखा, 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने।'

एक हंसी वाली इमोजी के साथ लिखा, 'आलिया इसकी बायोपिक पे।' यही नहीं, राखी सावंत को अबाया ठीक से न पहनने पर भी ट्रोल किया गया।

यह भी पढ़ें- JCB में चढ़कर अपने ससुराल पहुंचीं Rakhi Sawant, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल